रामपुर : प्रधान प्रत्याशी का वीडियो वायरल, “कह रहा-पुलिस को हमने पैसे दे दिए, फर्जी वोट भी हम ही डालेंगे” जाने पूरी खबर..

ख़बर शेयर करें

रामपुर .. उत्तर प्रदेश में इन दिनों पंचायती चुनाव का दौर चल रहा है. जिसको लेकर उम्मीदवार चुनाव जीतने के लिए हर हथकंडे अपना रहे हैं.कुछ ऐसा ही एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमे प्रधान पद का उम्मीदवार खुलम खुल्ला बोल रहा है कि पुलिस को हमने पैसे दे दिए, फ़र्ज़ी वोट भी हम ही डालेंगे..

किसी ने यह विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी, जिसके बाद विडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है विडियो रामपुर का है जहाँ पंचायत चुनाव में प्रधान उम्मीदवार बाबू अली लोगो के बीच सभा कर रहे है..

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव तीसरा चरण : 93 सीटों पर वोटिंग जारी,दांव पर दिग्गजों की साख..

जिसमे वीडियो में उम्मीदवार बोल रहा है कि पुलिस नहीं आएगी, हमने पुलिस को पहले ही पैसे दे दिए हैं. फ़र्ज़ी वोट भी सिर्फ हम डालेंगे. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस भी हरकत में आ गई और वीडियो का संज्ञान भी लिया है बताया जा रहा है कि वायरल विडियो रामपुर ज़िले टांडा थाना के बैजना गांव का है. फ़िलहाल पुलिस ने मामले में आचार संहिता उलंघन का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें 👉  स्टेट बैंक के ATM में लगी भीषण आग,लाखों रुपये जलकर ख़ाक_Video

उधर इस मामले बात करते हुए थाना प्रभारी माधो सिंह बिष्ट का कहना है कि जो वीडियो वायरल सोशल मीडिया हो रहा है. जिस प्रधान प्रत्याशी का यह विडियो वायरल हो रहा है उसका नाम बब्बू अली है. पुलिस ने उसके खिलाफ अचार संहिता उलंघन का मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही आगे की जाँच पड़ताल चल रही है. आपको बता दें कि पंचायती चुनाव के पहले चरण का चुनाव 15 अप्रैल को होगा..रामपुर में पहले चरण में मतदान होना है.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *