दो महीनो से सुलग रही आग ने ढाई एकड़ गेहूं की फसल को लिया अपनी चपेट में..सारी फसल राख में बदली..ज़िम्म्देदार कौन ?

ख़बर शेयर करें

RAMPUR UTTAR PRADESH ..रामपुर शहर का लगभग सारा कचरा बमनपुरी के शहीद ए आज़म स्पोर्ट्स स्टेडियम के पास डाला जाता है. जिसमे स्थानीय लोगो का कहना है कि उसमें लगभग 2 महीने पहले से लगातार आग सुलग रही थी. जिसके शिकायत ज्ञापन के माध्यम से भारतीय किसान यूनियन अन्नदाता द्वारा अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद रामपुर से की गई थी और नगर पालिका द्वारा समय-समय पर पानी का छिड़काव करके आग बुझाने के प्रयास भी किए गए.

बुधवार 31 मार्च 2021 को आग ने विकराल रूप लेते हुए कचरा ग्राउंड के पास में स्थित आमिर शाह खान के ढाई एकड़ गेहूं की फसल को अपनी चपेट में ले लिया देखते ही देखते पूरी फसल राख हो गई. खेत के मालिक आमिर शाह खान ने अपना ढाई एकड़ का खेत बटाई पर दे रखा है. इतना भारी नुकसान को देखकर गरीब बटाईदार और उसकी पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें 👉  लड़के ने 8 बार भाजपा को वोट डाला..Video वायरल_EC का बड़ा एक्शन..

उधर भारतीय किसान यूनियन अन्नदाता के प्रदेश अध्यक्ष उस्मान अली पाशा का कहना है कि मेरे द्वारा तुरंत भारतीय किसान यूनियन अन्नदाता के पदाधिकारियों को साथ लेकर मौके पर पहुंचकर अधिकारियों को अवगत कराया गया है और प्रशासन से मुआवज़े की मांग की गई साथी अधिकारियों को चेतावनी दी गई. अगर जल्दी ही यह कचरा यहां से नहीं हटाया गया तो नगर पालिका परिषद रामपुर में तालाबंदी करके धरना प्रदर्शन किया जाएगा

यह भी पढ़ें 👉  लड़के ने 8 बार भाजपा को वोट डाला..Video वायरल_EC का बड़ा एक्शन..

बाईट –उस्मान अली पाशा–भारतीय किसान यूनियन अन्नदाता के प्रदेश अध्यक्ष

बाईट—आमिर शाह खान खेत के मालिक

बाईट -बटाईदार की पत्नी

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *