नैनीताल : राजभवन के पास गहरी खाई में गिरा वाहन,एक की मौत_रेस्क्यू जारी

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखण्ड के नैनीताल में एक वाहन राजभवन रोड से गहरी खाई में गिर गई। गाड़ी में दो लोगों के मौजूद होने सूचना के बाद पुलिस, फायर और एस.डी.आर.एफ.की टीम के साथ स्थानीय लोग सर्च एंड रैस्क्यू ऑपरेशन में जुटे।


नैनीताल में मल्लीताल मस्जिद से राजभवन को जाने वाले मोटर मार्ग से ऊपर को जाते समय एक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। गाड़ी जिस स्थल पर गिरी वह ऊपर और नीचे की सड़क के बीचों बीच जाकर फंस गई।

यह भी पढ़ें 👉  सलमान के घर फायरिंग केस में आरोपी ने पुलिस कस्टडी में किया सुसाइड

घटना की सूचना के बाद कुछ स्थानीय लोग गाड़ी तक पहुंचे और उन्होंने वीडियो बनाया। बताया जा रहा है कि एक युवक का गंभीर हालात में रैस्क्यू किया गया जिसे प्राथमिक इलाज के लिए स्थानीय बी.डी.पाण्डे अस्पताल ले जाया गया। जबकि एक युवक कि साँसें मौके पर ही थमी हुई पाई गई हैं।

घटनास्थल पर पहुंचे उत्साही करन साह ने बताया कि वो गाड़ी तक पहुंचा था, लेकिन उस समय गाड़ी में कोई नहीं था। एक व्यक्ति के कराहने की आवाज आ रही थी लेकिन वहां तक जाना मुश्किल था क्योंकि वहां बड़े पत्थर गिरकर नीचे की ठंडी सड़क में खड़े लोगों के ऊपर गिरने की आशंका थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड बोर्ड 10th-12th के नतीजे जारी,हाईस्कूल में प्रियांशी-इंटर में पीयूष ने किया टॉप..ऐसे करें चेक

इसकी सूचना तत्काल पुलिस, फायर और एस.डी.आर.एफ.को दी गई जिसके बाद ऊपर और नीचे से रैस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। बताया गया है कि गाड़ी के चालक की मृत्यु हो गई है। किसी का यह भी कहना है कि गाड़ी में तीन युवक थे जिसके कारण अभी जांच जारी है।

वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *