Nainital : पुलिस ने मांगे कागज तो पर्यटक ने दी धमकी_ “मेरा बाप … विधायक है”

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखण्ड के नैनीताल में लखनऊ से आए पर्यटकों ने मल्लीताल पुलिस को चालान से बचने के लिए विधायक बाप की धमकी दे दी। उन्होंने कई बेतुके तर्क देकर पुलिस पर अपना प्रभाव डालने चाहा लेकिन मल्लीताल पुलिस ने एम.वी.एक्ट की धारा 177 में चालान करके ही छोड़ा।


नैनीताल में मल्लीताल कोतवाली के आगे रोजमर्रा की तरह पुलिस दो पहिया वाहन चालकों की चैकिंग कर रही थी। इसी बीच दो पर्यटक एक टैक्सी स्कूटी लेकर पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें भी रोका। पर्यटकों से स्कूटी के कागज मांगे गए तो वो फिजूल की बातें करने लगे। पर्यटकों ने गाड़ी के कागजात मांगने पर अपने अधिवक्ता चाचा की मद्दद से मुकदमा करने की धमकी दे डाली।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा में आस्था का सैलाब,यमुनोत्री में भारी हुजूम से ऐसा जाम_हैरान करने वाला Video

पुलिस कर्मी ने जब पर्यटकों को बताया की नैनीताल में यू.के.की टी.बी.सीरीज बैन है तो उन्होंने कहा कि वो किराए की गाड़ी के कागज कहाँ से लाएंगे ? पुलिस वाले निरंतर गाड़ी के कागज की मांग कर रहे थे तो उनमें से एक पर्यटक ने उन्हें भाजपा से विधायक अपने पिता की धमकी दे डाली। पर्यटक उटपटांग बातें करके पुलिस को अपने चंगुल में लेने की कोशिश करते रहे, लेकिन पुलिस शांति से उनसे टैक्सी स्कूटी के कागज मांगती रही।
घटना बुधवार शाम की बताई जा रही है जब किसी व्यक्ति ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : यहां पहाड़ पर दो बसों की भीषण भिड़ंत,सामने आया हादसे का ये Video

लखनऊ निवासी पर्यटक ने पुलिस को अपना नाम धर्मवीर बताया जिसके बाद पुलिस ने उनका मैडिकल कराने की बात कही तो वो भड़क गए। कोतवाली के ठीक आगे हुई इस घटना में तमाशबीनों की भीड़ लग गई। एस.आई.अविनाश मौर्य ने बताया कि पर्यटकों का एम.वी.एक्ट की धारा 177 में चालान कर जाने दिया गया।

वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *