नैनीताल : हाइवे पर अचानक धधका कूड़े का ट्रक,आग से झुलसा चालक_हल्द्वानी रेफर-Video

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखण्ड के भीमताल में कूड़े के ट्रक में आग लग गई जिससे ट्रक बीच रोड में बुरी तरह से जल गया। दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया, तो पुलिस ने झुलसे चालक को अस्पताल पहुंचाया।


नैनीताल जिले में भीमताल से हल्द्वानी जाने वाले मार्ग में क्योराली गांव के पास भीमताल नगर पालिका के कूड़े के ट्रक में आग लग गई। कूड़े के बड़े ट्रक में अचानक आग लगने से इस व्यस्त मार्ग में दोनों तरफ ट्रैफिक रुक गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में करोड़पति चोर पकड़ा गया,डॉक्टर का लुक बनाया लेकिन...

बताया जा रहा है कि ये ट्रक हल्द्वानी के गौलापार स्थित डंपिंग ग्राउंड में कूड़ा फेंककर लौट रहा था। माना जा रहा है कि ट्रक के फ्यूल टैंक से शुरू हुई आग देखते ही देखते चारों तरफ फैल गई। आग की तेज लपटों को देखकर सभी के होश उड़ गए। आग इतनी तेज थी कि उसकी लपटें जंगल में गिरने लगी, जिससे जंगल में भी आग लग गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : विजिलेंस के छापे में दफ़्तर के अंदर रंगे हाथ पकड़ा गया यह अधिकारी..

आग को बुझाने के लिए हल्द्वानी और नैनीताल से दमकल विभाग की टीमें पहुंची। दमकल विभाग के फायर फाइटरों ने ट्रक की धधकती आग को बुझाने के लिए कैबिन का दरवाजा खोला और फिर अंदर की आग पर बमुश्किल काबू पाया।

ट्रक का चालक भी आग में अंशतः झुलस गया जिसे तत्काल प्राथमिक उपचार के लिए सी.एच.सी.सेंटर भेजा गया है।भीमताल पुलिस ने सड़क में लगे जाम को धीरे धीरे खुलवाया और स्थिति को सामान्य किया। ट्रक में लगी आग के कारणों का पता लगाने के लिए दमकल विभाग जुट गया है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल समेत धधक रहे कुमाऊं के जंगल,बड़ा नुकसान_देखें आंकड़े,वायुसेना का हेलीकॉप्टर और 576 कर्मचारी मोर्चे पर…Video

वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *