गुना में खौफ़नाक हादसा: सवारियों से भरी बस में लगी आग,13 लोगों की ज़िंदा जलकर मौत, कई घायल_Video

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

देश में सड़क हादसे थमने का नाम ही ले रहे है। मध्य प्रदेश के गुना में एक भीषण हादसा हुआ, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में 14 लोग घायल हुए है, जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल सभी घायल खतरे से बाहर है। एक डंपर ट्रक से टकराने के बाद बस में आग लग गई, जिसकी वजह से भीषण हादसा हुआ है।

आपको बता दे कि मामला मध्य प्रदेश के गुना जिले का है। जहां पर बीती रात एक बड़ा बदसा हो गया। डंपर ट्रक से टकराने के बाद एक बस में आग लगने से 13 लोगों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारी के मुताबिक घटना रात करीब नौ बजे गुना-आरोन रोड पर हुई जब उल्टी दिशा से आ रहा डंपर ट्रक यात्रियों को ले जा रही बस से टकरा गया। इसके बाद बस पलट गई और इसमें आग लग गई।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बने कपिल सिब्बल

बुधवार की रात गुना से आरोन जा रही बस को सामने से आ रहे डंपर ने घूम घाटी पर टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बस पलट गई और उसमें आग लग गई। बस आग की लपटों से घिर गई और धू-धूकर जलने लगी। यात्री बचाव के लिए मदद की गुहार लगाने लगे, तो कुछ यात्रियों ने खिड़की से बाहर निकाल कर जान बचाने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा पर मोबाइल का दायरा तय_सख़्त पाबंदी के निर्देश जारी..


प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस पूरी तरह आग की लपटों में घिर चुकी थी और कोई भी बचाव के लिए आगे नहीं आ सका। यात्री अपनी जान बचाने का प्रयास करते रहे। हादसे में 13 यात्री जिंदा जल गए, वहीं 15 बुरी तरह झुलस गए। घायलों को अस्पताल भेजा गया। प्रशासनिक अमले ने राहत और बचाव कार्य चलाया, लेक‍िन तब तक कई लोग अपनी जान त्याग चुके थे। बस में 30 से ज्यादा यात्रियों के सवार होने की बात सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस उपमहानिरीक्षक योगेंद्र सिंह रावत ने किया नैनीताल पुलिस लाइन का वार्षिक निरीक्षण

सीएम ने जताया दुख
इस बड़े हादसे पर सीएम मोहन यादव ने दुख जताया है। साथ ही उन्होंने मुआवजे का ऐलान किया। मुख्यमंत्री ने एक्स पर लिखा, ”गुना से आरोन जा रही बस में भीषण आग से यात्रियों के हताहत होने का समाचार अत्यंत दुःखद है। इस हृदय विदारक दुर्घटना में असमय मृत्यु को प्राप्त हुए दिवंगतों के परिजनों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।दुःख की इस विकट परिस्थिति में प्रदेश सरकार पीड़ित परिवारों के साथ खड़ी है।”

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *