उत्तराखंड में पकड़ी गई करोड़ों के लूटकांड की मास्टरमाइंड “डाकू हसीना”

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

पंजाब के लुधियाना जिले की CMS कंपनी में 8.49 करोड़ की सबसे बड़ी लूट को अंजाम देने वाली मास्टर माइंड डाकू हसीना उर्फ मनदीप कौर और उसकी पति को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने डाकू हसीना और उसके पति को उत्तराखंड से गिरफ्तार किया है। पंजाब के डीजीपी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। डीजीपी ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें लुधियाना पुलिस पर गर्व है।

लुधियाना में ATM कैश कंपनी CMS में साढ़े 8 करोड़ लूट की मास्टरमाइंड मनदीप कौर उर्फ मोना गिरफ्तार हो गई है। पंजाब पुलिस ने मोना को उसके पति जसविंदर के साथ उत्तराखंड से पकड़ा है। DGP गौरव यादव ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि 100 घंटे के भीतर मास्टरमाइंड को पकड़ लिया गया। काउंटर इंटेलिजेंस की मदद से लुधियाना पुलिस टीम ने यह कार्रवाई की।लुधियाना में ATM कैश कंपनी CMS में साढ़े 8 करोड़ लूट की मास्टरमाइंड मनदीप कौर उर्फ मोना गिरफ्तार हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड निकाय चुनाव को लेकर बड़ी खबर,नये आरक्षण के अनुसार होगा चुनाव..

पंजाब पुलिस ने मोना को उसके पति जसविंदर के साथ उत्तराखंड से पकड़ा है। DGP गौरव यादव ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि 100 घंटे के भीतर मास्टरमाइंड को पकड़ लिया गया। काउंटर इंटेलिजेंस की मदद से लुधियाना पुलिस टीम ने यह कार्रवाई की।

लूट की मास्टरमाइंड डाकू हसीना उर्फ मनदीप कौर मूल रूप से लुधियाना के डेहलों की रहने वाली है। डाकू हसीना की मां लोगों के घरों में साफ-सफाई का काम करती है। डेहनों गांव के लोग बताते है कि डाकू हसीना मां मेहनतकश महिला है। छोटे भाई हरप्रीत को मोना ने अमीर बनने के सपने दिखा अपने साथ रखा और लूट की वारदात में शामिल किया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : बेटी की लव मैरिज से गुस्साए परिजनों ने लड़के के पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी..

क्योंकि मोना को यकीन था कि वह लूट की वारदात कर लेगी और किसी को पता भी नहीं चलेगा। लूट के पैसों में उसके परिवार के ज्यादा तीन हिस्से उन्हें मिलेंगे।


10 को दिया लूट की वारदात को अंजाम


10 जून को कुछ हथियारबंद लुटेरों ने लुधियाना के न्यू राजगुरु नगर इलाके में स्थित सीएमएस सिक्योरिटीज के कार्यालय में सुरक्षाकर्मियों पर हमला कर दिया था और 8.49 करोड़ रुपये नकदी लेकर फरार हो गए थे। पुलिस ने इस मामले में डाकू हसीना समेत 7 आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : अफसाना का हत्यारा पति सौरभ राज गिरफ्तार,बच्चियां बरामद..

मनदीप कौर ने की 3 शादियां
मनदीप कौर उर्फ डाकू हसीना के गांव के लोगों कि मानें तो वो दो शादियां पहले कर चुकी है। ये उसकी तीसरी शादी है। कुछ लोग तो उसकी चार शादियां बता रहे है। लोगों का कहना है कि कि मोना जल्द अमीर बनने के चक्कर में इस तरह के कदम उठाती आई। लोग बताते है कि पुलिस यदि मोना का पिछले 2 से 3 साल का मोबाइल डाटा रिकार्ड खंगाले तो बहुत से ऐसे युवाओं का खुलासा हो सकता है जो मोना के हनीट्रेप का शिकार हुए होंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *