अवैध सम्बन्ध के चक्कर में पति ने पत्नी का गला-दबाकर की हत्या..बेटे को भी मारने का था इरादा..

ख़बर शेयर करें

GAZIYABAD UTTAR PRADESH गाज़ियाबाद में एक दिल देहला देने वाली घटना सामने आई जहाँ एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या इसलिए कर दी क्योकि उसकी पत्नी उसके अवैध संबंधो के बिच में आ रही है थी. इतना ही नही आरोपी पति ने अपने दो साल के बेटे को भी जान से मारने की कोशिश की.. खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि घटना गाज़ियाबाद के सिद्धार्थ विहार 20 फुटा रोड का है जहाँ रहने वाले पप्पू यादव ने अपनी पत्नी डिम्पल की गला दबाकर हत्या कर दी.

इतना ही नही उसने अपने बेटे को भी जान से मारने की कोशिश की.बताया जा रहा है कि आरोपी पति ट्रैक्टर चलाता है..बताया जा रहा है कि आरोपी घटना को अंजाम देकर वहा से फारार हो गया. गाज़ियाबाद के विजयनगर के एसएचओ ने बताया है कि मृतिका के भाई में आरोपी जीजा और उसकी माँ के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.. आरोपी पति का नाम पप्पू यादव बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें 👉  लड़के ने 8 बार भाजपा को वोट डाला..Video वायरल_EC का बड़ा एक्शन..

जो मूलरूप से संभल ज़िले के ततारपुर का रहने वाला है. जो गाज़ियाबाद के सिद्धार्थ विहार 20 फुटा रोड में किराये के माकन में रहता है डिम्पल और पप्पू यादव की शादी तीन साल पहले हुई थी. दोनों का एक बेटा भी है. .बताया जा रहा है कि पप्पू शराब पीने का आदी है इतना ही नही उसके किसी महिला के साथ अवैध सम्बन्ध है. फ़िलहाल पुलिस जाँच पड़ताल में जुट गई है और फरार आरोपी की तलाश जारी है पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जायगा.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *