आगरा: भाइयों का विवाद सुलझाने गए, दरोगा की गोली मारकर हत्या कर दी, मौके पर मौत..जाँच में जुटी पुलिस..

ख़बर शेयर करें

आगरा उत्तर प्रदेश  आगरा में 2 भाइयों के बीच झगड़े की खबर मिलने पर गांव में पहुंचे एक दरोगा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोली सीधे एसआई प्रशांत यादव की गर्दन पर लगी. गोली लगने से प्रशांत की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी गोली मारकर फरार हो गए. घटना के बाद आलाधिकारी और कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर मौके पर पहुंच गई. ये घटना नाहर्रा गांव के थाना खंदौली क्षेत्र की है.

आगरा के एडीजी जोन राजीव कृष्ण ने बताया कि बुधवार सुबह खंदौली के नहर्रा गांव में शिवनाथ सिंह का अपने छोटे भाई विश्वनाथ सिंह से आलू खुदाई को लेकर लड़ाई हो गयी. मामला पुलिस तक पहुंचा और दरोगा प्रशांत यादव मौके पर पहुंचे और उनकी मौजूदगी में आलू की खुदाई हुई. शाम 7 बजे विश्वनाथ सिंह ने हंगामा शुरू कर दिया, जिस पर पुलिस ने विश्वनाथ को हंगामा करने पर पकड़ लिया और अपने साथ लेकर थाने आने लगी. विश्वनाथ के पास तमंचा था और उसने तमंचे से दरोगा प्रशांत यादव को गोली मार दी. प्रशांत यादव बुलंद शहर की तहसील खुर्जा के निवासी बताए गए हैं.

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव : पांचवें चरण की वोटिंग शुरू,दांव पर बड़े चेहरों की किस्मत..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद आगरा की घटना में उपनिरीक्षक प्रशान्त यादव की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया है. उन्होंने घटना में जान गंवाने वाले उप निरीक्षक के परिजनों को 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है.
उन्होंने पुलिसकर्मी के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने और जनपद की 1 सड़क का नामकरण उनके नाम पर करने की भी घोषणा की है.

यह भी पढ़ें 👉  लड़के ने 8 बार भाजपा को वोट डाला..Video वायरल_EC का बड़ा एक्शन..

मुख्यमंत्री ने इस घटना के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *