Haldwani : नैनीताल रोड पर दौड़ में क्यों चढ़ा पारा – जमकर हुआ हंगामा.. Video

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी में आज सुबह नैनीताल रोड पर छात्रों के साथ तमाम लोगों का जमघट नजर आया। कई छात्र तो चीटिंग का आरोप लगाते हुए सड़क पर ही धरने पर बैठ गए मामला दौड़ से जुड़ा बताया जा रहा है।

प्राप्त हो रही जानकारी के अनुसार हल्द्वानी में नशे के खिलाफ लोगों में जागरूकता को लेकर आयोजक मिथुन जायसवाल नाम के एक व्यक्ति द्वारा मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया था, जिसमें भारी अव्यवस्था देखने को मिली, नैनीताल रोड में आयोजित मैराथन दौड़ में बड़ी संख्या में स्कूली छात्र मौजूद रहे, छात्रों से ₹50 से लेकर ₹500 तक फीस भी ली गई और कहा गया कि उनको रिफ्रेशमेंट और जीतने पर इनाम भी दिया जाएगा। लेकिन यह सभी इंतजाम धरातल पर देखने को नहीं मिले।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून : कबाड़ी की दुकान में ब्लास्ट,मचा हड़कंप,6 घायल_मौके पर पुलिस..Video

जिससे दौड़ में भाग लेने आए लोगों का पारा चढ़ गया, नाराज बच्चे और उनके परिजनों ने आयोजनकर्ता मिथुन जायसवाल का विरोध करते हुए जमकर हंगामा काटा, यहां तक नैनीताल रोड पर भी छात्र प्रदर्शन करते हुए बैठ गए, मौके पर कोतवाली और भोटिया पड़ाव चौकी इंचार्ज कुमकुम धानिक भी अपनी पुलिस टीम के साथ पहुंची, जहां पर उन्होंने बच्चों उनके अभिभावक और आयोजनकर्ता से बातचीत की ओर सभी को समझाने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : बहन की हत्या के बाद युवक ने लगाई फांसी,दो मौतों से हड़कंप..

जिसके बाद इस दौड़ में शामिल सभी लोग कोतवाली पहुंचे वहां पर आयोजनकर्ता मिथुन जायसवाल ने कई सारे बच्चों के फीस की रकम वापस लौटाई तो कई बच्चों की रकम नहीं लौटाई गई है, जिस पर पुलिस ने आयोजनकर्ता मिथुन जायसवाल को थाने में पूछताछ के लिए बैठाया है, पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए नियमानुसार कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है।

यह भी पढ़ें 👉  स्टेट बैंक के ATM में लगी भीषण आग,लाखों रुपये जलकर ख़ाक_Video

नैनीताल SSP पंकज भट्ट ने मामले का संज्ञान लेते हुए आयोजक मिथुन जायसवाल के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिये हैं।

रविवार को सुबह मिथुन जायसवाल ने एमबी पीजी डिग्री कॉलेज में रन फॉर नेशन का आयोजन किया था। जिसमें भारी अव्यवस्थाओं के चलते सैकड़ो छात्रों और अभिभावकों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा अव्यवस्थाओं से भड़के छात्रों ने नेशनल हाईवे जामकर आयोजक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और गंभीर आरोप लगाए।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *