हल्द्वानी : बेकाबू कार ने लोगों को रौंदा,3 की दर्दनाक मौत..

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : आज सुबह तड़के हल्द्वानी में नैनीताल रोड पर बेहद दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है जिसमें तीन लोगों की मौत होना बताया जा रहा है। प्राप्त हो रही जानकारी के मुताबिक नैनीताल रोड पर देवाशीष होटल के पास एक तेज रफ्तार कार मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों को रौंदते हुए कूड़ेदान से टकरा गई। कार चालक का नशे में होना बताया जा रहा है इस दौरान मॉर्निंग वॉक कर रहे लोग बेकाबू कार की चपेट में आ गए जबकि चार लोग घायल होना बताये जा रहे हैं।

जैसा कि आपको पता है आज खुशियों के रंग होली का त्यौहार है वही तीन घरों में आज मातम फैल गया, एक बेकाबू कार तीन लोगों के लिए काल बन गई । आज सुबह करीब 4 बजे काठगोदाम क्षेत्र के रहने वाले दो बुजुर्ग नैनीताल रोड पर मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार पहले नगर निगम के कूड़ादान से टकराई और उसके बाद अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई।इसके बाद कार ने मॉर्निंग वॉक कर रहे दो बुजुर्ग और एक अधेड़ को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों घायलों की मौत हो गई। वहीं कार सवार लोग चोटिल हो गए। चोटिलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतकों के शव मोर्चरी में रखवा दिए गए है। पुलिस परिजनों का पता लगाने में जुटी है। इस भीषण हादसे में दो बेज़ुबान जानवर भी मारे गये।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : यहां हुआ बड़ा सड़क हादसा,4 लोगों की मौत..Video

मिल रही जानकारी के मुताबिक इस दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वालों में 2 काठगोदाम का होना बताया जा रहा है जब कि एक मृतक कार सवार दिल्ली निवासी है। घटना आज सुबह तड़के की है। CO और कोतवाल मौके पर पहुंचे और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

इस भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है वहीं कार में सवार 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  PM मोदी और राहुल गांधी पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप,नोटिस जारी..

हादसा आज सुबह 3:35 के समय की बतायी जा रही है जब तेज रफतार दिल्ली नंबर की कार नैनीताल रोड को जा रही थी फिलहाल मौके पर पुलिस की टीम ने पहुंचकर घायलों को अस्पताल भिजवाया वही तीनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस घटना की इन्वेस्टिगेशन में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा 2024 : 11 भाषाओं में जारी की गई SOP, तीर्थ यात्रियों को मिलेगी ये ख़ास सहूलियत..

कार सवार लोगों के नाम
तरुण कुमार (18) निवासी दमवाढुंगा थाना काठगोदाम हल्द्वानी (घायल), अमित कुमार (24) निवासी रानीबाग काठगोदाम हल्द्वानी (घायल), करण कुमार निवासी दमवाढुंगा थाना काठगोदाम हल्द्वानी (घायल), आशीष कुमार (25) निवासी दिल्ली (घायल), स्वयंम कुमार (22) निवासी दिल्ली (मृतक)


सड़क पर मॉर्निंग वॉक पर निकले


जगजीवन (68) निवासी सुभाष नगर हल्द्वानी (मृतक), पूरन चंद्र (60) निवासी आवास विकास हल्द्वानी (मृतक)

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *