नैनीताल : ट्रांसफार्मर की चपेट में आने से झुलसा कर्मचारी,ऑब्जर्वेशन में..हालत गंभीर_Video

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखण्ड के नैनीताल में एक सरकारी कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में विद्युत करेंट लगने से हालात गंभीर। विद्युत विभाग और तल्लीताल पुलिस की तत्परता से भवाली निवासी हाईकोर्ट के वाहन चालक की जान बची।


नैनीताल में भवाली रोड में पाइंस ट्रांसफार्मर में एक युवक को विद्युत करेंट लगने से हंगामा मच गया। घटना के संकेत मिलते ही ट्रांसफार्मर ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी ने शट डाउन कर दिया। इससे युवक की जान तो बच गई लेकिन उसका शरीर जगह जगह से जल गया। विद्युत कर्मचारियों ने अपने बॉस और पुलिस को सूचित किया। तल्लीताल पुलिस, युवक को तत्काल बी.डी.पाण्डे अस्पताप ले आई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : शराब पीने पर डांटा था_बदला लेने के लिए मालिक के बेटे का गला रेत दिया..

चिकित्सकों ने युवक को प्राथमिक इलाज दिया और फिर उसके शरीर में मरहम लगा दिया। घायल की पहचान भवाली निवासी 48 वर्षीय दीपक गुड़वंत के रूप में हुई है। बताया गया कि दीपक हाईकोर्ट में वाहन चलाता है। दीपक ने बताया कि घर जाते समय बरसात होने लगी और सड़क में जगह नहीं होने पर वो बचने के लिए ट्रांसफार्मर में चड गया।

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा सांसद की हार्ट अटैक से मौत..

जानकारी मिली कि दीपक अपनी मोटरसाइकिल सड़क में छोड़कर, ऊपर चढ़ा और फिर एक जूता और जुराब खोलकर बगैर बैग के ट्रांसफार्मर की जाली के पार जाने लगा, तभी ये हादसा हो गया। चिकित्सकों का कहना है कि युवक को गंभीर चोटें आई हैं और उसे ऑब्जरवेशन में रखा जा रहा है। पुलिस ने बताया कि वो सूचना पर पहुंचे और युवक को अस्पताल ले आए, जहां उसका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : विजिलेंस के छापे में दफ़्तर के अंदर रंगे हाथ पकड़ा गया यह अधिकारी..

वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *