राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष इकबाल सिंह पहुंचे बनभूलपुरा,घटनास्थल का किया मुआयना

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी : राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष इकबाल सिंह लालपुरा ने दो सदस्यों के साथ बनभूलपुरा,हल्द्वानी में हुई घटना का घटनास्थल पर जाकर मौका-मुआयना किया। उन्होंने आगजनी प्रभावित थाना बनभूलपुरा का स्थलीय निरीक्षण किया।

बनभूलपुरा थाना अध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि घटना के वक्त थाने में कुल 11 सदस्यों का स्टॉफ था, जिसमें तीन मजिस्ट्रेट और अन्य पुलिस कार्मिक मौजूद थे। उपद्रवियों ने थाने को दोनों ओर से घेर लिया था, जिसके बाद उनके द्वारा थाने में आगजनी, तोड़फोड़ और पत्थरबाजी की गई।

यह भी पढ़ें 👉  हाईकोर्ट : चकराता में प्रेमी जोड़े के चर्चित मर्डर कांड के मुख्य आरोपी समेत सभी बरी..

तत्पश्चात अध्यक्ष इकबाल सिंह ने घटनास्थल मलिक के बगीचा का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह और सदर एसडीएम पारितोष वर्मा से घटना की विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने स्थानीय लोगों से भी घटना की विस्तारपूर्वक जानकारी ली। उन्होंने कहा यह जो बनभूलपुरा में घटना हुई है, वह निंदनीय है। हम चाहते हैं कि यहां अमन और शांति बहाल हो। हमारी आप सभी से अपील है कि यहां अमन और शांति कायम करने में आप अपना पूर्ण सहयोग प्रदान करें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : कालाढूंगी और पुरोला को नगर पालिका बनाने की अधिसूचना जारी

जिस पर स्थानीय लोगों और मस्जिद के मौलाना, धर्मगुरुओं ने अध्यक्ष इकबाल सिंह लालपुरा से शांति और अमन बहाल करने की गुजारिश की। स्थानीय लोगों ने यह भी बताया कि शासन और प्रशासन की तरफ से हमारा पूर्ण सहयोग किया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *