राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या_सामने आया ताबड़तोड़ फायरिंग का CCTVफुटेज

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

राजस्थान की राजधानी जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है जिसमें हत्यारे सुखदेव गोगामेड़ी एवं अन्य पर गोलियां दागते हुए नजर आ रहे हैं। सुखदेव को घर में घुसकर 4 गोलियां मारी गई।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी लंबे समय से राष्ट्रीय करणी सेना से जुड़े थे। उन्होंने करणी सेना संगठन में विवाद के बाद राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के नाम से अलग संगठन बना लिया था। राजस्थान में लॉ एंड ऑर्डर पहले ही बड़ा मुद्दा था, और अब सरकार बनने से पहले इस तरह की बड़ी वारदात हो जाना अपने आप में बड़े सवाल खड़े करता है।

यह भी पढ़ें 👉  सलमान के घर फायरिंग केस में आरोपी ने पुलिस कस्टडी में किया सुसाइड

पूरे राजस्थान को हिलाकर रख देने वाले इस वारदात के बाद पुलिस ने भी अपना काम करना शुरु कर दिया है। पुलिस ने इस वारदात में शामिल एक हमलावर को ढेर कर दिया है और उसका कहना है कि बाकी 2 बदमाशों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। गोगामेड़ी के मर्डर के बाद अब इस पर पॉलिटिकल कमेंट भी आने शुरू हो गए हैं।

राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या पर गजेंद्र सिंह शेखावत का ट्वीट सामने आया है। शेखावत ने कहा है कि हत्या की इस घटना से वह स्तब्ध हैं। उन्होंने पुलिस कमिश्नर से इस घटना की जानकारी ली और कहा कि राजस्थान को अपराध मुक्त करना हमारी पहली प्राथमिकता है। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गोगामेड़ी की हत्या को दुखद बताया है।

यह भी पढ़ें 👉  कोरोना काल मे लगाई गई कोविशील्ड वैक्सीन से गंभीर साइड इफेक्ट की पुष्टि..

बदमाशों ने गोगामेड़ी को जयपुर में उनके आवास पर निशाना बनाया ज‍िसकी ज‍िम्‍मेदारी कुख्‍यात गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े बदमाश रोहित गोदारा ने ली है. रोहित ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये हत्या की वजह का खुलासा भी किया है. गोगामेड़ी के मर्डर की इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इस गोलीबारी की वारदात में सुखदेव सिंह का बॉडीगार्ड भी घायल हुआ है. वहीं, नवीन सिंह शेखावत नाम का हमलावर क्रॉसफायरिंग में मारा गया है।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार दोपहर श्यामनगर इलाके में कुछ हथियारबंद गोगामेड़ी के घर में घुसे और उन्होंने उन पर गोलियां चला दीं। CCTV फुटेज में दिख रहा है कि गोलियां लगने से गोगामेड़ी, उनका एक गार्ड एवं एक अन्य व्यक्ति घायल हो गये। जयपुर के पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसेफ ने इस बात की पुष्टि की कि इलाज के दौरान गोगामेड़ी की मौत हो गई। हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा ने ही है। उसने आरोप लगाया है कि गोगामेड़ी दुश्मनों ने मिलकर उनका सहयोग करते थे। क्रॉस फायरिंग में मारे गए बदमाश की पहचान नवीन सिंह शेखावत के रूप में हुई है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *