BIG BREAKING : (उत्तराखंड) पुलिस को मिली बड़ी सफलता.. करोड़ो की स्मैक के साथ 2 गिरफ्तार..

ख़बर शेयर करें

काशीपुर – उडता पंजाब की तर्ज पर उत्तराखंड को नशे में घोल रहे दो बडे सौदागरों को काशीपुर पुलिस ने पकडा है जिनके पास से डेढ़ करोड़ की स्मैक बरामद की गयी है, बरेली से नशे का नेटवर्क चलाने वाले ये दोनो सौदागर लम्बे समय से उत्तराखंड में नशे के कारोबार को अंजाम दे रहे है, जिनका पूरा नेटवर्क बरेली से लेकर उत्तराखंड के पहाड़ी जिलों तक फैला है, काशीपुर पुलिस ने बडी कामयाबी हासिल करते हुए इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और इनके नेटवर्क को तोडने के लिए भी पुरी रणनीति बना ली है..। देखिये काशीपुर से अज़हर मलिक की खास रिपोर्ट। आखिर यूपी में क्यूं नहीं पकडे गये सौदागर।
बरेली में नशे के सौदागरों का केन्द्र।
कई जिलों को पार करके उत्तराखण्ड में कैसे घुसे नशे के सौदागर।
इतनी बडी मात्रा में नशीला पदार्थ लेकर आखिर सीमा पर कैसे घुसे अपराधि।
क्या यूपी में नहीं है नशे के खिलाफ पुलिस का कोई अभियान।

उत्तर प्रदेश से नशे के सौदागर उत्तराखंड की शांत वादियों में नशे के जहर को घोल रहे है, मैदानी क्षेत्रों से लेकर पहाड़ों तक इन सौदागरों का नेटवर्क फैला हुआ है, काशीपुर पुलिस ने नशे के कारोबार से जुड़े दो सरगनाओं को 300 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है, यो लॉकडाउन की वजह से नेटवर्क से जुड़े लोग जब खरीदने नहीं पहुंच पाये तो दोनो सौदागर स्मैक लेकर खुद ही उत्तराखंड में बेचने के लिए आए थे तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया, जिनसे पूछताछ में कई सुराग पुलिस के हाथ लगे है, दोनों आरोपियों के मुताबिक काशीपुर में उनके नेटवर्क से की लोग जुडे है जो अब पुलिस के निशाने पर है, यही नहीं पुलिस नशे के कारोबार से जुड़े पूरे नेटवर्क को तोडने के लिए एक टीम बनाकर उत्तर प्रदेश की पुलिस के साथ मिलकर नेटवर्क को ब्रेक करने की रणनीति बना रही है, जिसके लिए बरेली पुलिस से बात की जा रही है। पकडे गये दोनों आरोपी भाई है जो बरेली से स्मैक लेकर उत्तराखंड में बेचने आये थे, तभी पुलिस के हत्थे चढ गये, पुलिस अब इन दोनों के आपराधिक इतिहास को भी खंगाल रही है, और इससे जुड़े सभी नशे के कारोबारियों को चिन्हित कर उनकी तलाश कर रही है, वहीं पुलिस का कहना है कि काफी जानकारी दोनों आरोपियों से मिली है जिसके अनुसार टीम बनाकर नशे के खिलाफ एक बड़ा अभियान चलाकर पुलिस नशे के सौदागरों का पुरा नेटवर्क ब्रेक करेगी।
बाईट :- प्रमोद कुमार………एसपी सिटी

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : वाहनों के टकराने से हुआ भीषण हादसा,मासूम समेत 3 की मौत

एफवीओ :- बहरहाल लंबे समय से चल रहे नशे के कारोबार को रोकने के लिए पुलिस द्वारा चलाये जा रहे अभियान को उसवक्त कामयाबी मिली जब इस कारोबार को अंजाम देने वाले दो सर्गनाहो को पुलिस ने धरदबोचा। जिनके पास से करोड़ों की कीमत की स्मेक भी बरामद की है, वही देखना होगा कि दोनों सर्गनाहो से पुलिस कितना कुछ उगाल्वती है और किस रणनीति से पूरे नेटवर्क को ब्रेक कर नसे के कारोबार को रोकने में सफल हो पाती है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *