उत्तराखंड : पति बना शैतान..पत्नी को उतारा मौत के घाट.. फिर बेटी के घर पहुंचकर बच्चों से बोला मैंने मार डाला तुम्हारी नानी कों.. हैरान कर देगी घटना..

ख़बर शेयर करें

गदरपुर ऊधम सिंह नगर : ऊधम सिंह नगर से एक सनसनीखेज़ खबर सामने आई है जहाँ एक पति ने अपनी पत्नी हत्या कर दी. खबर के मुताबिक घटना गदरपुर की है जहाँ एक पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इसके बाद आरोपी अपनी बेटी के घर पहुंचा। वहां उसकी बेटी नहीं मिली तो उसके बच्चों को बताया कि मैंने तुम्हारी नानी की हत्या कर दी है और थाने जा रहा हूं। लेकिन इसके बाद वह थाने नहीं पहुंचा। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के अनुसार गदरपुर के वार्ड नंबर आठ इस्लाम नगर निवासी जहूर अपनी पत्नी रिहाना 55 वर्ष के साथ रह रहा था। शनिवार दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति जहूर गुस्से में आकर रिहाना के सिर व हाथ पर धारदार हथियार से कई वार कर दिए। लगातार वार से पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : बाबा तरसेम सिंह पर फायरिंग की Cctv फुटेज आयी सामने_हमलावर कैमरे में कैद

वारदात को अंजाम देने के बाद जहूर अपनी पुत्री जो उसके घर से थोड़ी दूरी पर रहती है। उसके घर पहुंचा तो पुत्री नहीं मिली तो उसने पुत्री के बच्चों से कहा कि मैंने तुम्हारी नानी की हत्या कर दी है। बच्चों ने पड़ोस के लोगों को इस बात की जानकारी दी। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पुलिस प्रशासन में हडक़ंंप मच गया। थानाध्यक्ष सतीश कापड़ी मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें 👉  हाईकोर्ट परिसर में जब_ जज साहब ने जमा दिया रंग..थिरके वकील_ Video

इसके बाद में सीओ बाजपुर वंदना वर्मा, थानाध्यक्ष केलाखेड़ा भुवन जोशी भी मौके पर पहुंचे। करीब दो घंटे बाद पुलिस ने नगर पालिका के पास आरोपी जहूर को पकड़ लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। हत्याकांउ के बाद फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच के लिए ब्लड व अन्य नमूने एकत्र किए। जहूर के एक पुत्र व तीन पुत्रियां हैं। तीनों बेटियों का निकाह हो चुका है। जबकि बेटा हल्द्वानी में काम करता है।

यह भी पढ़ें 👉  DM के आदेश - नैनीताल जिले में 26 मार्च को होली की छुट्टी

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *