ग्लैक्सी पर टारगेट..सलमान खान के घर के बाहर 4 राउंड फायरिंग,Cctv फुटेज आयी सामने…

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग का घटना सामने आई है. आज सुबह करीब 5 बजे दो अज्ञात लोगों ने उनके घर के बाहर ताबड़तोड़ चार राउंड हवाई फायरिंग की है. मौके पर पहुंची मुंबई पुलिस ने दबंग स्टार के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी है. इसके साथ ही पुलिस उनके घर के बाहर लगे सीसीटीवी की मदद से हमलावरों की छानबीन में जुटी है. बता दें कि कि हाल में ही जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी जिसके बाद पुलिस उन्हें वाई प्लस सुरक्षा मुहैया कराई गई थी।

सुपरस्टार सलमान खान को लगातार मिल रही धमकियों के बाद अब गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुई गोलीबारी ने सबको हिलाकर रख दिया है। 14 अप्रैल, रविवार सुबह करीब 5 बजे हुए इस वाकये से एक्टर के चाहने वाले परेशान हैं। उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता में हैं। मगर खुद एक्टर और उनका परिवार एकदम निश्चिंत है और सही सलमात है। इस बात की जानकारी उनके करीबी दोस्त और बिजनेसमैन जफर सरेशवाला ने दी है।

यह भी पढ़ें 👉  इंस्पिरेशन स्कूल के विद्यार्थियों का जे0ई0ई0 मेन में उत्कृष्ट प्रदर्शन

सीसीटीवी फुटेज आई सामने

वहीं, पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल कर रही है। हालांकि फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दो बाइक पर दो लोग दिखाई दे रहे हैं। वह तेजी से अपार्टमेंट की तरफ आते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि सिर पर हेलमेट पहन रखने के कारण उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा। और नही बाइक की नंबर प्लेट समझ आ रही है। ऐसे में क्राइम ब्रांच कैसे और कब तक इन तक पहुंच पाती है, इसका हर किसी को इंतजार रहेगा।

फायरिंग मामले में चौंकानेवाली बात सामने आ रही है. शुरुआत में सिर्फ हवा में फायरिंग की बात सामने आ रही थी, लेकिन जांच में बाद यह सामने आई है कि सलमान के घर को टारगेट करके फायरिंग की गई है. सलमान के घर के बाहरी दीवार पर गोली के निशान मिले हैं. इसके साथ ही सलमान की बालकनी पर भी गोली के निशान मिले हैं. इसी बालकनी से सलमान अपने फैन्स को अभिवादन करते है।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव का दूसरा चरण :13 राज्यों की 88 सीट पर वोटिंग जारी,राहुल गांधी समेत कई दिग्गजों की किस्मत दांव पर..

सलमान खान अक्‍सर अपने गेलेक्सी अपार्टमेंट में बालकनी में देखे जाते है. इस बालकनी पर भी फायर किया गया है. बालकनी पर गोली के निशान फोरेंसिक टीम को मिले हैं. पुलिस को जो सीसीटीवी हाथ लगा है, उसमें आरोपी ने चेहरे को कवर किया हुआ है, जिससे उसे पहचानना मुश्किल है. मुंबई पुलिस को एक सीसीटीवी मिला है, लेकिन, इमेज धुंधली है. पुलिस अब इलाके के आसपास अन्‍य सीसीटीवी फुटेज को देख रही है।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रीम फैसला : EVM-VVPAT से जुड़ी याचिकाएं खारिज_ शिकायत पर होगी EVM की जांच..

पुलिस ने सलमान ख़ान के घर के बाहर जितने भी सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, उनके डीवीआर अपने साथ लेकर गई है. फ़ोरेंसिक एक्सपर्ट की मानें तो कुल 4 गोलियां चली हैं. एक लाइव बुलेट मिली है, यह लाइव बुलेट बंदूक़ लॉक करते समय गिरी हो सकती हैं।

लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली फायरिंग की जिम्मेदारी,कहा_ यह सिर्फ ट्रेलर था…

जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली है. लॉरेंस का भाई अनमोल अमेरिका में मौजूद है. उसने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सलमान के घर के बाहर हुई फायरिंग का जिम्मा लिया है. साथ ही कहा है कि सलमान हमने ये हमला तुम्हें सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया था. ये हमारी पहली और आखिरी वार्निंग है.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *