भवाली की तरफ से आ रही कार,भीमताल झील में समाई..बचाओं कार्य जारी…देखें वीडियों.

ख़बर शेयर करें

भीमताल नैनीताल ( GKM news समीर शाह ) – नैनीताल जिले के भीमताल में भवाली की तरफ से हल्द्वानी की तरफ को जा रही एक कार भीमताल झील में समा गई । पुलिस सी.सी.टी.वी.फुटेज देखकर घटना की जानकारी जुटा रही है ।

भीमताल में एक कार तेजी से भवाली की तरफ से आ रही थी । सफेद रंग की कार हल्द्वानी रोड में रानीबाग की तरफ को जा रही थी जब अनियंत्रित होकर सीधे झील में जा गिरी । सवेरे लगभग साढ़े छह बजे हुए इस हादसे को मॉर्निंग वॉक कर रहे कुछ युवाओं ने कार को झील में गिरते देखा । उनका कहना है कि सफेद रंग की गाड़ी तेजी से पैराफीट तोड़ते हुए झील में जा गिरी । सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है लेकिन घण्टों बाद भी पुलिस पुख्ता जानकारी नहीं जुटा पाई है ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में यहां महसूस हुए भूकंप के झटके,इतनी रही तीव्रता..

गाड़ी गिरने की जगह में बुलबुले उठने से गहराई की आशंका जताई जा रही है . गाड़ी का झील में कोई अता पता नहीं चल रहा है जिसके कारण पुलिस की गोताखोर टीम का इंतजार किया जा रहा है । घटना भीमताल में तल्लीताल स्थित टी.आर.सी.और वन विलास के समीप की बताई जा रही है । गाड़ी में मौजूद लोगों की भी अभीतक कोई जानकारी नहीं हो सकी है । पुलिस आसपास के सी.सी.टी.वी.फुटेज देखकर घटना की जानकारी जुटा रही है । प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि तेज रफ्तार कार पहले रेलिंग से टकराई और फिर झील में जा गिरी । उन्होंने कहा कि कार पहले कुछ देर झील में तैरी और फिर डूब गई । वो किसी की मदद नहीं कर सके ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में पॉकेट मार गैंग का भंडाफोड़,टारगेट बनाकर काटते थे जेब...

बयान.. अरविंद कुमार, प्रत्यक्षदर्शी ।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *