जमीनी विवाद में महिलाओ में चल रही लाठी ,दराती . वीडियो वायरल,मुकदमा दर्ज कर  पुलिस जांच में जुटी। 

ख़बर शेयर करें

उधम सिंह नगर गूलरभोज {GKM  news अजहर मालिक} में भूमि विवाद का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है जहां जनपद में उस बक्त हड़कम्प मचा जिस बक्त एक भूमि विवाद में लाइव मारपीट कैमरे में कैद हो गयी। अनुसूचित जनजाति की विधवा महिला के घर में भूमाफिया द्वारा आग लगाकर जबरन उसकी भूमि पर कब्जा करने का आरोप लगाते हुए समाज के दर्जनों लोगों ने सीओ दीपशिखा अग्रवाल का घेराव किया। इन लोगों ने सीओ से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जहां अब ये लाइव मारपीट वीडियो खूब वायरल हो रही है। हालांकि ये वीडियो 18 फरबरी को बनाई गई है।

 जनपद उधम सिंह नगर के नगर पंचायत गूलरभोज के ग्राम चंदायन में रहने वाले जनजाति समाज के दर्जनों लोग सीओ के कार्यालय जा धमके जहां पर इन लोगों ने का घेराव किया। लोगों ने शिकायत्री पत्र देकर कहा कि गांव में रहने वाली अनुसूचित जनजाति समाज की विधवा महिला भूरो देवी पत्नी स्व0 चेतराम सिंह की भूमि है जहां पर इन लोगों ने रहने के लिये झोपड़ी बनाई है। इसी गांव में रहने वाला एक व्यक्ति इस जमीन पर कब्जा करना चाहता है। इसका मामला न्यायालय में चल रहा है। 

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : हाईवे पर भीषण भिड़ंत_कार में लगी आग,फंसे लोगों की बमुश्किल बची जान- Video

बयान  – पीड़ित महिला भूरोदेवी
बयान  – पीड़ित के  अधिवक्ता

 – पीड़ित ने आरोप लगाया कि बीते 18 फरवरी को पीड़िता अपनी पुत्री वीना व सीमा के साथ घर में अकेली थी कि आरोपी अपने साथ 50 अन्य लोगों के साथ लाठी डंडे लेकर आया व उन पर हमला कर दिया तथा उसकी पुत्रियों को खींच कर अपने साथ ले जाने लगे इतना ही इन लोगों ने झोपड़ी में आग लगा दी। इन लोगों ने मुश्किल से भागकर अपनी जान बचाई। इन लोगों ने सीओ से कार्रवाई की मांग करते हुए आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में प्रचंड गर्मी ने तोड़ा रिकॉर्ड,हीट वेव की चेतावनी...

बाइट – सीओ बाज़पुर – दीपशिखा अग्रवाल 

वीओ – वहीं सीओ दीपशिखा अग्रवाल ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में है और झोपड़ी जलाने तथा मारपीट करने मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। सीओ के आश्वासन के बाद लोग शांत हुए। 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *