उत्तराखंड : पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उजाड़ा सुहाग,पति को दी दर्दनाक मौत..

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के बाजपुर में केशावाला में अहमद हसन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत नहीं हुई थी बल्कि उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेमी की मदद से उसकी जान ली थी। पहले उसे नींद की गोलियां खिलाईं फिर तकिये ये मुंह दबाकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

सोमवार को कोतवाली में एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि सितंबर 2021 में अहमद हसन बहरीन गया था। वहां लौटने पर ससुराल के पास ही मकान बनाकर रहने लगा। उसने गांव में ही दवाखाना भी खोल लिया। इधर करीब आठ महीने पहले अहमद हसन की पत्नी रूबीना और रिश्ते के भाई दानिश का मेलजोल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड हाईकोर्ट बार ने खंडपीठ के शिफ्टिंग आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाने का प्रस्ताव किया पारित

दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बन गए। एसएसपी के अनुसार इसी साल फरवरी में दानिश सऊदी अरब चला गया। इस दौरान उसकी रूबीना से व्हाट्सएप पर बात होती रही। दानिश सऊदी अरब से लौटा तो उसने और रूबीना ने अहमद हसन को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

चार अगस्त को दानिश अहमद के घर आया। उसने रूबीना को नींद की गोलियां दीं। रूबीना ने रात में खाने में गोलियां मिलाकर अहमद को खिला दीं। नींद आने पर अहमद के हाथ चारपाई से बांध दिए। इसके बाद व्हाट्सएप से कॉल कर दानिश को बुलाया और दोनों ने तकिये से मुंह दबाकर अहमद की जान ले ली।रूबीना ने पति की तबियत खराब होने पर दवा खाने की बात कही थी। मामला संदिग्ध होने पर शव का पोस्टमार्टम कराया गया, जिसमें दम घुटने से मौत होने की पुष्टि हुई। अहमद का चचेरे भाई आसिम जब पुलिस को तहरीर देने जाने लगा तो रूबीना के परिजनों ने उसे रोककर धमकी दी। आसिम की तहरीर पर रूबीना, दानिश सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : जंगल की आग ने छीन लिया घर का इकलौता चिराग,सदमें में मां-पत्नी बदहवास_ ज़िम्मेदार कौन..?

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि रूबीना का प्रेमी दानिश योजना के तहत सोमवार को सऊदी अरब की फ्लाइट पकड़ने के लिए दिल्ली जाने की फिराक में था। इससे पहले पुलिस ने उसे घर के बाहर दबोच लिया। दानिश के पास दो साल का वीजा भी है। उन्होंने कहा कि व्हाट्स एप पर हुई चैटिंग की जांच कराई जाएगी। एसएसपी ने पुलिस टीम को 1500 रुपये बतौर इनाम देने की घोषणा की है। 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *