उत्तराखंड : अग्निवीर भर्ती के दौरान यहां क्यों तैश दिखा रहे SDM साहब ? किया शर्मनाक लफ़्ज़ों का इस्तेमाल.. देखिये वायरल वीडियो

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : अग्निवीर की भर्ती कोटद्वार और रानीखेत में शुरू हो गई है। सरकार दावे कर रही है कि अग्निवर भर्ती में पहुंचे युवाओं के लिए व्यवस्था बनाने के लिए प्रशासनिक अधिकारी तैनात किए गए हैं, लेकिन कोटद्वार में जो हुआ, वो सरकार की छवि को धूमिल करने वाला तो है, ही साथ ही यह भी सवाल खड़े करने वाला है कि क्या एक एसडीएम ऐसे गुडों की तरह किसी से बात कर सकता है। इतना ही नहीं युवक पर हाथ भी चलाया। क्या सरकार इस पर कोई कार्रवाई करेगी।

जानिए क्या है पूरा मामला

राज्य के पौड़ी (कोटद्वार) में अग्निवीरों की भर्ती रैली के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इस वीडियो में भर्ती रैली के लिए खड़े युवकों की भीड़ साफ दिखाई दे रही है। वीडियो में पौड़ी के एसडीएम आकाश जोशी और महासचिव युवा कांग्रेस नितिन बिष्ट आपस में उलझते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : जंगल सफारी कर लौट रहे पर्यटकों की जिप्सी में लगी आग..Video

वीडियो में नितिन बिष्ट युवा अभ्यर्थियों के खाने पीने की व्यवस्था को लेकर बात कर रहे थे तो वहीं एसडीएम ने नितिन बिष्ट पर सरकारी काम मे बाधा डालने की बात कही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद हेशटैग नितिन बिष्ट ट्रेंड करने लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कांग्रेस नेता के खिलाफ सरकारी काम मे बाधा डालने का मुकदमा भी दर्ज कराया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  विश्वप्रसिद्ध गिरिजा देवी मंदिर में 30 जून तक श्रद्धालुओं के प्रवेश पर रोक..


गौरतलब है कि पौड़ी में अग्निपथ योजना के तहत अग्निवीरों की भर्ती रैली आयोजित की जा रही है। जिसमें हजारों युवा भाग लेने के लिए अलग अलग जगह से आए हुए हैं। जब अग्निपथ योजना की घोषणा हुई थी तो पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हुए थे। ऐसे में नितिन बिष्ट का आरोप है कि भर्ती में युवाओं से आंदोलन में शामिल ना होने का प्रमाण पत्र मांगा जा रहा था।

नितिन बिष्ट वीडियो में अपना और अभ्यर्थियों का पक्ष रखते सुनाई दे रहे हैं। प्रशासन की बात करें तो सभी अधिकारी भर्ती रैली के लिए मेहनत के साथ अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। पूरा प्रशासनिक अमला भर्ती के इंतजाम में लगा हुआ है। ऐसे मे नितिन बिष्ट के विरोध के बाद मामला गर्म हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में पॉकेट मार गैंग का भंडाफोड़,टारगेट बनाकर काटते थे जेब...


एसडीएम आकाश जोशी वीडियो में उन्हें गाली करते भी दिख रहे हैं और सरकारी काम में बाधा डालने के साथ अभ्यर्थियों को भड़काने का आरोप लगाया है। इस पूरे मामले में कांग्रेस के नेताओं द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जा रहा है। उपनेता प्रतिपक्ष और खटीमा से विधायक भुवन कापड़ी ने भी सोशल मीडिया पर इस बारे में पोस्ट डाला है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *