उत्तराखंड : अपनी जान का खुद दुश्मन बना ये शख्स ..बाइक समेत बहाव में बहा, बमुश्किल बची जान..

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : बारिश की वजह से प्रदेशभर में जान-माल के नुकसान की लगातार खबरे सामने आ रहे हैं, लगातार बारिश की वजह से लगभग सभी नदियाँ नाले इन दिनों उफान पर हैं. इसके साथ ही सड़को पर बहते रपटे भी नुकसान दायक साबित होते हैं, सड़कों के बीच में बहने वाले रपटों में लोग जान जोखिम में डालकर पार करते हैं। ऐसी ही एक तस्वीर रामनगर से टेढ़ा जाने वाले मार्ग पर सामने आई है जहां बाइक सवार पानी के बहाव में बह गया.

विडियो में दिखाई दे रहे वाहन चालक बस चालक जिप्सी चालक सभी लोग एक बड़े खतरे को नजर अंदाज कर रहे हैं। लेकिन ऐसे में दो पहिया वाहन भी खतरे से अनजान है जो बाढ़ के पानी से टकराने को तैयार है। और बाढ़ का पानी अपने साथ बहाने को तैयार है तस्वीरों में जिस तरह से दिखाई दे रहा है कि कई वाहन पर्यटक अपनी सवारियों को इस बाढ़ के भयंकर पानी में गाड़ी डालकर दर्जनों यात्रियों की जान जोखिम में डालकर नदी को पार कर रहे हैं .

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस उपमहानिरीक्षक योगेंद्र सिंह रावत ने किया नैनीताल पुलिस लाइन का वार्षिक निरीक्षण

ऐसे में कई बाइक सवार इस नदी के बीचो-बीच फसते हुए नजर आ रहे है ऐसे में एक बाइक सवार बह गया जिससे स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला कई घंटों तक उनकी बाइक नदी के बीच में फस गई जिससे बहुत प्रयास के बाद बाहर निकाला गया लहरें इतनी हाहाकारी थी कि इन लोगों को बहुत मुश्किल से बचाया गया अगर थोड़ा सा भी चूक होती तो फिर जिंदगी और मौत का फैसला बहुत कम होता..

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *