उत्तराखंड: पुरानी रंजिश में ताबड़तोड़ फायरिंग,STH लाये गये 3 घायल_Video

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : जनपद उधम सिंह नगर गोलियों की आवाज से एक बार फिर गूंज उठा। जहां पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में मारपीट शुरू हो गई, जिसमें देखते ही देखते गोलियां चलने लगी। गोलियों के लगने से तीन लोग घायल हो गए, वहीं फायरिंग की सूचना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जहां आनन फानन में पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि बाजपुर में छात्र संघ चुनाव को लेकर छात्रों के दो गुटों में पुरानी रंजिश चल रही है। पुरानी रंजिश के चलते समय-समय पर दोनों पक्षों के लोगों में मारपीट की घटना सामने भी आ चुकी है, वहीं पुरानी रंजिश के चलते केलाखेड़ा थाना क्षेत्र में बोर नदी के समीप दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। देखते ही देखते मारपीट में फायरिंग शुरू हो गई। जिसमे एक पक्ष के गुरविंदर सिंह, गुरपेज सिंह और रजत भंडारी गोली लगने से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  एस्ट्राजेनेका_कोविड वैक्सीन वापस लेगी,साइड इफेक्ट को लेकर मचे हंगामे के बाद बड़ा फैसला

जिन्हें आसपास के लोगों की मदद से उपचार के लिए बाजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने घायलों का प्राथमिक उपचार कर उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। दो पक्षों में हुई फायरिंग की सूचना से पुलिस में भी हड़कंप मच गया। जहां आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  स्कॉर्पियो में बेशकीमती खैर की लकड़ी की तस्करी का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

इस दौरान केलाखेड़ा थानाध्यक्ष ललित मोहन रावल ने बताया कि फायरिंग की सूचना प्राप्त हुई है और मामले में जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि अभी तक किसी की ओर से कोई तहरीर प्राप्त नही हुई है तहरीर आने के बाद अग्रिम कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। फायरिंग की घटना में रजत भंडारी,गुरविंदर भट्टी, गुरपेज सिंह गोली लगने से घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल लाया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *