उत्तराखंड : नदी से बरामद हुई टांगों का परिजनों ने कर दिया अंतिम संस्कार,पुलिस नहीं पकड़ पाई हत्यारे

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर मे बीते दिनों एक दिल दहला देना वाला मामला समाने आया जिसने क्षेत्र में सनसनी फैला दी। जहाँ जनपद के केलाखेड़ा में मानव की तीन टांगे मिली थीं जिसके बाकी पार्ट अभी नहीं मिल पाए हैं। उस वक़्त घटना की सूचना के बाद पुलिस महकमें हड़कंप मच गया और आनन फानन में पुलिस के आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुँच गए थे ।

पता चला उधमसिंह नगर जिले के किलाखेड़ा के रामपुरा काजी गांव में रहने वाली जोगिंदर कौर नाम की महिला लापता हो गई। भाइयों ने पुलिस को जिसकी गुमशुदगी की सूचना दी। इसी बीच घर के पास 100 मीटर दूरी पर स्थित बौर नदी में दो पैर और एक पैर का पंजा, कपड़ा बरामद हुआ। जिसका मृतका के परिजनों ने कपड़ों के आधार पर पुष्टि की ,मौके पर डॉग स्क्वायड के साथ-साथ फॉरेंसिक टीम के द्वारा भी जांच की गई। वहीं दूसरी तरफ उत्तराखंड जल पुलिस के गोताखोर भी बाकी शरीर की तलाश करने में अभी भी जुटे हुए हैं। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और मामले के खुलासे के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाई गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : बनभूलपुरा हिंसा के 107 आरोपियों के खिलाफ UAPA के तहत कार्रवाई..


डीएनए सैंपल की जांच

जिले के पुलिस कप्तान डॉक्टर मंजूनाथ टिसि ने भी काशीपुर पुलिस अधीक्षक अभय सिंह और सीओ बाजपुर के साथ मृतका जोगिंदर के घर पहुंचकर क्राइम सीन क्रिएट किया। मामले में आज चौथे दिन भी पुलिस को कोई खास सफलता हाथ नहीं लग सकी।

जोगिंदर के परिजनों ने ग़मगीन माहौल में नदी से मिले जोगिंदर के दोनों पैरों का अंतिम संस्कार कर दिया। हालांकि यह अपने आप में एक विचित्र तरह का अंतिम संस्कार था। एसपी काशीपुर अभय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मृतक के डीएनए सैंपल को परीक्षण के लिए न्यायालय के जरिए एफएसएल को भेजा जाएगा। पुलिस के द्वारा शरीर के बाकी अंगों की बरामदगी के लिए नदी में सर्च अभियान जारी है, लेकिन अभी पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।वहीं हत्या को लेकर भी पुलिस की इंवेस्टिगेशन अभी जारी है,काबिल तेजतर्रार अफसरों के हाथ नहीं लगा सुराग, नहीं पकड़ पा रहे हत्यारे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *