उत्तराखंड : दस्तावेज़ खंगालने के बाद अरेस्ट हुआ CBI का फर्जी DCP,सगाई ने खोली पोल

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

एसएसपी अजय सिंह के निर्देश पर हरिद्वार पुलिस ने C.B.I. ब्रांच दिल्ली और देहरादून में दस्तावेजों को खंगालने के बाद कथित फर्जी C.B.I. डीसीपी को बेहट सहारनपुर से दबोचने में सफलता हासिल की। पुलिस टीम ने छापेमारी के दौरान अभियुक्त के कब्जे से डीसीपी की फर्जी आईडी, फोटोग्राफ्स और अन्य दस्तावेज भी बरामद किए।

खुद को सीबीआई का डीसीपी बताकर सगाई करने वाले राजमिस्त्री को पुलिस ने सहारनपुर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी आईपीएस अधिकारी की वर्दी पहनकर लोगों पर रौब झाड़ते हुए उगाही भी करता था। आरोपी के कब्जे से डीसीपी की फर्जी आईडी और अन्य दस्तावेज बरामद हुए हैं। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : पेड़ से लटका मिला अज्ञात युवक का शव,सनसनी फैल गई...

अभियुक्त द्वारा खुद को बतौर C.B.I. डीसीपी पेश करते हुए वर्तमान पोस्टिंग पटियाला बताकर आनंद विहार कॉलोनी निकट रानीपुर झाल बहादराबाद निवासी युवती से सगाई की थी। इस बारे में शक होने पर युवती के भाई ने शिकायती प्रार्थनापत्र देकर दिनांक 8 दिसंबर 2022 को थाना बहादराबाद में मुकदमा दर्ज कराया था।

विवेचना के दौरान प्रकाश में आया कि अभियुक्त वसीम आजम द्वारा उपलब्ध कराए गए दस्तावेज (आईडी व फोटोग्राफ) एक फर्जी फोटोशॉप से तैयार किए गए हैं। अभियुक्त को नियमानुसार माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : ओवरलोडिंग,ओवर स्पीड और ड्रिंक एंड ड्राइव पर लगाएं लगाम.. DM

बरामद सामग्री-
1- फोटो IPS ड्रेस में – 02
2- डीसीपी की फर्जी आईडी – 08

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *