उत्तराखंड: इस वजह से यह पुलिसकर्मी सोशल मीडिया पर बना हीरो..हो रही जमकर तारीफ, SSP ने भी की सराहना …जानिए वजह

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : प्रदेश के एक पुलिसकर्मी की उसके इंसानियत भरे काम की वजह से जमकर तारीफ हो रही है, अपने इस काम की वजह से यह पुलिस कर्मी सोशल मीडिया पर हीरो बनकर सामने आया है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि ऋषिकेश से दवाइयां लेकर घर लौट रही एक 80 वर्षीय वृद्ध महिला जब अपने निवास स्थान #फकोट जा रही थी.

तब आगराखाल-फकोट के मध्य स्थान भिंनु में सड़क मार्ग के क्षतिग्रस्त होने के कारण अपने घर नहीं जा पा रही थी तथा काफी घबरायी व असहाय महसूस कर रही थी.

यह भी पढ़ें 👉  हाईकोर्ट : ईंट-भट्ठे में मजदूरों को बंधक बनाए जाने के मामले में गृह सचिव से जवाब तलब

वृद्ध महिला को घबराया हुआ देख वहां पर ड्यूटी मे मौजूद मुख्य आरक्षी शांति प्रकाश डिमरी द्वारा उक्त वृद्ध महिला को अपनी पीठ पर बैठाकर अपनी जान की परवाह न करते हुए #क्षतिग्रस्तमार्ग एवं उफनते गदेरे के ऊपर पहाड़ी के रास्ते से मार्ग पार कराया गया, जबकि शांति प्रकाश डिमरी स्वयं हृदय रोग से पीड़ित हैं फिर भी उनके द्वारा मानवता का परिचय देते हुए उक्त #वृद्धमहिला की तत्परता से सहायता की गयी.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : DM की फॉलोअप बैठक_देवखड़ी,रकसियाऔर कलसिया को लेकर ये बिग प्लान तैयार

इस मानवीय कार्य के परिपेक्ष मेंतृप्तिभट्ट, #वरिष्ठपुलिसअधीक्षकजनपदटिहरीगढ़वाल द्वारा मुख्य आरक्षी शांति प्रकाश डिमरी के उत्साहवर्धन हेतु उन्हें #प्रशस्तिपत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया। साथ ही जनपद के समस्त पुलिस कार्मिकों को निर्देशित किया गया कि #आपदा के दृष्टिगत आमजन की हर स्थिति में यथा सम्भव सहायता की जाये। अच्छे कार्य करने वाले कर्मचारियों का लगातार उत्साहवर्धन किया जायेगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *