उत्तराखंड : भारी बारिश की चेतावनी के चलते कल इस जिले में अवकाश घोषित..

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले में मौसम विभाग द्वारा जारी पूर्वानुमान के मुताबिक भारी बारिश की संभावना जताई गई है जिसके मध्य नजर जिलाधिकारी ने जनपद में 20 अगस्त को कक्षा 1 से 12 तक सभी स्कूलों एवं आंगनबाड़ी केदो में अवकाश घोषित कर दिया है इसके आदेश जारी कर दिए गए हैं।

आदेश के मुताबिक – भारत मौसम विज्ञान विभाग, देहरादून द्वारा दिनांक 19 अगस्त 2024 को जारी मौसम पूर्वानुमान के अनुसार जनपद पिथौरागढ़ में दिनांक 20.08.2024 को जनपद में कुछ जगहों पर कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी वर्षा, गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने/वर्षा के अति तीव्र से अत्यन्त तीव्र दौर की संभावना व्यक्त की गयी है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग, देहरादून द्वारा जारी चेतावनी के क्रम में दिनांक 20.08.2024 (मंगलवार) को जनपद पिथौरागढ अन्तर्गत संचालित कक्षा 01 से 12 तक समस्त शासकीय, अशासकीय, निजी विद्यालयों एवं समस्त ऑगनबाड़ी केन्द्रों में छात्र-छात्राओं की सुरक्षा के दृष्टिगत एक दिवसीय अवकाश घोषित किया जाता है।

मुख्य शिक्षा अधिकारी, पिथौरागढ़, जिला कार्यक्रम एवं बाल विकास अधिकारी पिथौरागढ़, समस्त शैक्षिक संस्थानों व ऑगनवाड़ी केन्द्रों में उक्त आदेश का अनुपालन कराना सुनिश्चित करेंगे।जिलाधिकारी, पिथौरागढ़। कार्यालय जिलाधिकारी, पिथौरागढ़।

उत्तराखंड के इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

उत्तराखंड के कई जिलों में कल मौसम का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। नैनीताल, चंपावत, उधम सिंह नगर, देहरादून जिलों में कल भारी से बहुत भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है, मौसम विभाग के मुताबिक इस दौरान लोगों को काफी सतर्कता बरतने की जरूरत है, पिथौरागढ़ और बागेश्वर जिले में भी कल भारी से बहुत भारी बारिश हो सकती है, भारी से बहुत भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए सभी अधिकारियों को अलर्ट मोड पर रहने के निर्देश दिए गए हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *