उत्तराखंड : दर्दनाक़ हादसे में मां-बेटी,2 बच्चों समेत पांच की मौत

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले से बेहद दुखद हादसे की खबर सामने आई है जहां बीती देर शाम खटीमा के लोहिया हेड पावर चैनल के करीब शारदा नदी में गिरी इनोवा कार, हादसे में 3 बच्चों सहित 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।


मृतक महिला द्रोपति उसकी बेटी भाई के दो बच्चे व कार चालक है मृतकों में शामिल,मृतक महिला द्रोपति लोहियाहेड पावर हाउस में जॉब करती थीं बीती देर शाम द्रोपती अपने भाई मोहन चंद के घर अंजनिया से शारदा नहर के रास्ते वापस लौट रही थी लोहिया हेड अपने घर पुलिस ने सूचना पर नहर से गोताखोरों के माध्यम से सभी शवों को बाहर निकाला,पोस्टमार्टम हेतु खटीमा के नागरिक चिकित्सालय भेजा गया,दुखद घटना के बाद मृतक के परिजनों व क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका द्रोपदी देवी जहां लोहियाहेड पॉवर हाउस में कार्यरत थी।वही बीते देर शाम चकरपुर अंजनिया निवासी अपने भाई मोहन चंद के घर से अपने भाई के दो बच्चो को लेकर अपने लोहियाहेड स्थित घर को शारदा नहर मार्ग से होकर कार के माध्यम से लौट रही थी। मृतका के घर न पहुंचने पर उसके भाई ने जब फोन किया, तो उसका फोन स्विच ऑफ आया। जिसके बाद मृतका के भाई मोहन चंद ने अपनी पत्नी के साथ स्कूटी में सवार होकर खोजबीन शुरू की। जिस पर उसे कार लोहियाहेड हेड पावर चैनल के पास शारदा नहर में नदी में गिरी हुई दिखी। मृतका के भाई ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।जिसके उपरांत पुलिस टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर गोताखोरों के माध्यम से कार से सभी पांचों लोगों को बाहर निकाला, लेकिन पुलिस द्वारा कार से 5 लोगों को बाहर निकाले जाने पर उनकी मौत हो चुकी थी। फिलहाल खटीमा के नागरिक चिकित्सालय में सभी मृतकों के पोस्टमार्टम की कार्रवाई गतिमान है। इस दुखद घटना के बाद खटीमा क्षेत्र में शोक की लहर है।

दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाले मृतकों का विवरण

मृतक द्रोपति देवी उम्र 34 वर्ष वाइफ ऑफ देवेंद्र निवासी लोहिया हेड पावर हाउस कॉलोनी।

ज्योतिD/O स्वर्गीय देवेंद्र निवासी लोहियाहेड,खटीमा।(मृतका द्रोपदी की बेटी)

मोहन सिंह धामीs/o बहादुर सिंह धामी, निवासी नगरा तराई खटीमा।(कार चालक)

दीपिकाD/O मोहन चंद, उम्र 7वर्ष ,निवासी अंजनिया,चकरपुर,खटीमा

सोनू उम्र 5वर्ष,पुत्र मोहन चंद,निवासी अंजनिया,चकरपुर,खटीमा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *