उत्तराखंड : खौफनाक वारदात_दरोगा की बेटी की गला रेत कर हत्या, युवक ने किया सुसाइड

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है ।हरिद्वार-देहरादून हाईवे पर सोमवार को तीन पानी पुलिया के पास जंगल में युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पहली नजर में देखने पर यह मालूम हो रहा है की किसी धारदार हथियार से युवती का गला रेता गया है। सूचना पर प्रशिक्षु आईपीएस और रायवाला थाना प्रभारी जितेंद्र चौधरी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली।

देहरादून-हरिद्वार हाईवे पर छिद्दरवाला के समीप एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। प्रथम दृष्टिया गला रेत युवती की हत्या की गई है। कुछ घंटे में ही युवती की शिनाख्त आरती डबराल पुत्री शहर कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक शिवप्रसाद डबराल निवासी ऋषिकेश के रूप में हुई है।

जांच के दौरान यह भी सामने आया है कि संदिग्ध युवक ने भी चीला नहर में कूदकर सुसाइड किया गया है। जिसकी पहचान शैलेन्द्र भट्ट के रूप में हुई है। इन दोनों घटनाओं को आपस में जोड़कर देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीझील में मालुवा डालने का Video वायरल_बड़ा एक्शन लिया गया..

पुलिस कप्तान अजय सिंह समेत आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई। फॉरेंसिक टीमें छानबीन में जुटी हैं। सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

युवती का शव खून से लथपथ है और उसके गले पर धारदार हथियार से वार किए गए हैं। आसपास भी काफी सारा खून पड़ा था। मौके पर फॉरेंसिक की टीम को बुलाकर नमूने एकत्रित करवाए गए। शव को भी पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। युवती ने जींस और टॉप पहना हुआ है।

पहनावे को देखकर अंदाजा लगाया गया कि युवती किसी अच्छे घराने से ताल्लुक रखती है। युवती के पास से कोई भी दस्तावेज, मोबाइल आदि बरामद नहीं हुए, जिससे कि उसकी पहचान की जा सके।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए प्रेमनाथ पंडित ने पेश की भाजपा से दावेदारी

युवती की फोटो जिले भर की पुलिस के अलग-अलग व्हाट्सएप ग्रुप में भेजने के बाद युवती की शिनाख़्त देहरादून शहर कोतवाली में तैनात सब इंस्पेक्टर शिवप्रसाद डबराल की बेटी आरती डबराल के रूप में हुई। आला अधिकारियों ने घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस टीमों को अलर्ट किया।

इसके बाद हुई जांच पड़ताल में एक संदिग्ध युवक के जिला नहर में कूद कर खुदकुशी करने की बात भी सामने आई। हालांकि, आधिकारिक रूप से अभी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है, लेकिन इन दोनों ही घटनाओं को आपस में जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस कप्तान अजय सिंह ने बताया कि हर एंगल से मामले की छानबीन की जा रही है, बहुत जल्द घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में पॉकेट मार गैंग का भंडाफोड़,टारगेट बनाकर काटते थे जेब...

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह सोमवार की दोपहर घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने थाना प्रभारी सहायक पुलिस अधीक्षक जितेंद्र चौधरी से घटना की विस्तृत जानकारी ली। पुलिस के अनुसार आरती रविवार की शाम घर से अपने दोस्तों के साथ जाने की बात कह कर गई थी। उसके बाद वह लौट के नहीं आई।

उसका शव बरामद होने के बाद पुलिस ने जांच की तो जानकारी में आया की आरती के एक दोस्त ने रविवार की रात करीब 9:30 बजे चीला शक्ति नहर में छलांग लगा दी और नहर में लापता हो गया। उसकी तलाश के लिए भी टीम लगाई गई है। घटना से जुड़ी सभी कड़ियों को जोड़ने में लगी है।

खबर अपडेट हो रही है..

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *