उत्तराखंड : मातम में बदला होली का जश्न,बीटेक के दो छात्रों समेत डूबे 3 युवक लापता.

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : होली के दिन उत्तराखंड के ऋषिकेश से दुखद खबर सामने आ रही है यहां ऋषिकेश के शिवपुरी नमामि गंगे घाट में दो युवक व पटना वाटरफॉल में एक युवक नहाने के दौरान डूब गया सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है। शिवपुरी नमामि गंगे घाट में डूबने वालों में 2 बीटेक के छात्र हैं जो देहरादून डीआईटी में पढ़ते थे। उनका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। इधर घटना से मृतक युवकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ

होली का जश्न मनाने दोस्तों के साथ देहरादून के एक शिक्षण संस्थान से ऋषिकेश के शिवपुरी आए बीटेक के दो छात्र गंगा में डूब गए। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने देर शाम तक नदी में सर्च ऑपरेशन चलाया। लेकिन उन दोनों का कुछ पता नहीं चल सका।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल हाईकोर्ट शिफ्टिंग को लेकर सिविल सोसाइटी ने पुनः विचार का किया आग्रह

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को डीआईटी देहरादून में बीटेक की पढ़ाई कर रहे दो छात्र साथियों के साथ होली मनाने मुनीकीरेती थाना क्षेत्र के अंतर्गत शिवपुरी आए थे।बताया जा रहा है कि शिवपुरी नमामि गंगे घाट पर नहाते समय दो छात्र पानी की तेज बहाव में आकर डूबने लगे थे। जब तक साथी उन्हें बचाते वह पानी की गहराई में ओझल हो गए। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने तत्काल प्रभाव से सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

एसडीआरएफ निरीक्षक कविंद्र सिंह सजवाण ने पानी में लापता बीटेक छात्रों की पहचान आदित्य राज 22 निवासी कोलकाता, पश्चिम बंगाल और उत्कर्ष 22 निवासी आगरा, उत्तर प्रदेश के रूप में कराई है। बताया कि परिजनों को सूचना दे दी गई है।खबर सुनते ही दोनों युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों की गंगनहर में तलाश की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया।

यह भी पढ़ें 👉  हाईकोर्ट : चकराता में प्रेमी जोड़े के चर्चित मर्डर कांड के मुख्य आरोपी समेत सभी बरी..

ऋषिकेश – शिवपुरी व पटना वाटर फॉल में 03 युवकों के डूबने की घटना, SDRF चला रही सर्च ऑपरेशन।*

आज दिनाँक 08 मार्च को ऋषिकेश के शिवपुरी में नमामि गंगे घाट पर 02 व लक्ष्मणझूला क्षेत्रान्तर्गत पटना वाटर फॉल में 01 युवक के डूबने की सूचना SDRF टीम को प्राप्त हुई।

उक्त सूचना पर SDRF की 02 टीमें मय आवश्यक उपकरणों के तत्काल दोनों स्थानों पर घटनास्थल हेतु रवाना हुई।

स्थानीय लोगों द्वारा SDRF टीम को अवगत कराया गया कि शिवपुरी नमामि गंगे घाट पर डूबने वाले दोनो बी टेक के छात्र थे, जो देहरादून DIT में पड़ते थे व अपने दोस्तों के साथ होली के लिए यहां पर आए थे। नदी में नहाने के दौरान गहरे पानी में जाने से दोनों युवक नदी में डूब गए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत,परिजनों में कोहराम

शिवपुरी नमामि गंगे घाट पर डूबने वाले युवक

  1. आदित्य राज, उम्र 22 निवासी- कोलकाता, पश्चिम बंगाल।
  2. उत्कर्ष उम्र 22, निवासी- आगरा, उत्तरप्रदेश।

वही दूसरी ओर पटना वॉटर फॉल पर डूबा युवक अपने दोस्तों से साथ घूमने आया था और पैर फिसलने से नदी में डूबने से हादसे का शिकार हो गया। पटना वॉटर फॉल पर डूबा युवक शोभित यादव, 30 साल निवासी-मुरादाबाद, उत्तरप्रदेश का रहने वाला है।
SDRF की 02 टीमों द्वारा दोनों घटनास्थल पर सर्चिंग की गयी परन्तु उक्त युवकों का कुछ पता नही चल पाया। कल प्रातः पुनः सर्च ऑपरेशन चलाया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *