उत्तराखंड : घूमने आए थे 5 दोस्त,नहाने के दौरान डूबे दो युवकों की मौत,परिजनों में मचा कोहराम

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : बड़ी दुखद खबर सामने आ रही है पूजा के बाद नहाने गए 5 दोस्तों में से गोमती नदी में डूबने से दो युवाओं की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची राजस्व पुलिस की टीम ने दोनों के शव कब्जे में लिए। घटना से स्वजनों में कोहराम मच गया। खबर मिलते ही घटनास्थल पर आसपास के ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गई।

जानकारी के अनुसार चमोली जिले में थराली तहसील के तुंगेश्वर लोल्टी गांव निवासी सूरज गुसाईं (28) पुत्र बलवीर सिंह का शुक्रवार को जन्मदिन था। वह अपने चार साथियों लक्ष्मण सिंह निवासी लोल्टी, नीरज गुसाईं निवासी तुगेश्वर, मनोहर सिंह परिहार निवासी लोल्टी थराली और गब्बर सिंह (28) पुत्र मनवर सिंह निवासी ग्राम पंचायत तुंगेश्वर लोल्टी (थराली) के साथ जन्मदिन मनाने के लिए कुमाऊं के प्रसिद्ध नर सिंह मंदिर मैगड़ीस्टेट पहुंचा था।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : जंगलों में आग लगाने के मामले में एक युवक गिरफ्तार

शुक्रवार को गढ़वाल मंडल की थराली तहसील के लोल्टी ग्राम पंचायत के पास स्थित हरचन गांव से पूजा करने पांच युवक दोस्त की ऑल्टो कार में गोमती घाटी के मैगड़ीस्टेट स्थित प्रसिद्ध नृसिंह देवता के मंदिर में पूजा करने आए थे। विधिवत रूप से पूजा करने के बाद पांचों युवक गर्मी से निजात पाने के लिए नृसिंहचौरा गांव के पास गोमती नदी में नहाने उतर गए। थोड़ी देर बाद दो युवक नदी की गहराई में डूब गए। तीन अन्य युवक उनके बाहर आने का इंतजार करने लगे। बहुत देर तक जब वे बाहर नहीं निकले तो तीनों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। जब तक आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचते, दोनों की मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें 👉  पतंजलि की सोन पापड़ी टेस्ट में फेल,मैनेजर समेत तीन को जेल..

ये युवक तहसील थराली के तुंगेश्वर के रहने वाले थे। मृतकों में सूरज गुसाई पुत्र बलबीर सिंह निवासी ग्राम तुगेश्वर, हरचंद थराली, चमोली तथा गबर सिंह गुसाई पुत्र मनोहर सिंह निवासी ग्राम तुगेश्वर हरचंद थराली चमोली है। ये दोनों युवक 28-28 साल की उम्र के थे।

ग्रामीणों ने मृत युवकों के शव को नदी से बहुत मुश्किल से बाहर निकाला। घटना की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। आसपास के ग्रामीण भी नदी की ओर दौड़े। सूचना मिलते ही पिंगलों के राजस्व उप निरीक्षक राजेश कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *