UP : अतीक के बेटे असद और शूटर गुलाम को STF ने एनकाउंटर में किया ढेर

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तर प्रदेश से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है उमेश पाल हत्याकांड में यूपी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. यूपी एसटीएफ ने झांसी में अतीक अहमद के बेटे असद को ढेर कर दिया है. इसके साथ ही उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या करने वाला मोहम्मद गुलाम भी मारा गया है. यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने इसकी पुष्टि कर दी है.

उमेश पाल हत्याकांड में फ़रार माफ़िया अतीक़ अतीक के बेटे असद और उसके सहयोगी गुलाम को यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में मार गिराया. दोनों पर पांच लाख रुपये का इनाम घोषित था. इनका एनकांउटर झांसी में किया गया. एसटीएफ के दावा है कि इनके पास से विदेशी हथियार बरामद हुए हैं.

यह भी पढ़ें 👉  विश्वप्रसिद्ध गिरिजा देवी मंदिर में 30 जून तक श्रद्धालुओं के प्रवेश पर रोक..

इस एनकाउंटर के संबंध में यूपी पुलिस ने जानकारी दी कि असद पुत्र अतीक अहमद और गुलाम पुत्र मकसूदन, दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वॉन्टेड थे. इन दोनों ने आरोपियों पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था. झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में यूपी एसटीएफ टीम के साथ मुठभेड़ में मारे गए गए. दोनों के पास से विदेशी कई हथियार बरामद किए गए है.

बताया जा रहा है कि असद और मोहम्मद गुलाम आज झांसी में बड़ा गांव और चिरगांव थाना क्षेत्र के बीच परीक्षा डैम के इलाके में छिपे बैठे थे. यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने कहा कि असद और गुलाम को जिंदा पकड़ने की कोशिश की गई थी, लेकिन इन्होंने STF की टीम पर फायर किया, उसके बाद एनकाउंटर में मार गिराया गया.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड हाईकोर्ट चीफ जस्टिस से मिले अधिवक्ता_कोर्ट शिफ्टिंग पर होगा बार जनमत...

सीएम योगी की प्रतिक्रिया
सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए यूपी एसटीएफ की सराहना की है. वहीं प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद ने इस एनकाउंटर की जानकारी मुख्यमंत्री को दी है. हालांकि इस एनकाउंटर के बाद कानून व्यवस्था को लेकर बैठक बुलाई गई है. इस पूरे मामले मुख्यमंत्री के सामने रिपोर्ट रखी गई है. गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद से अशद फरार चल रहा था.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : DM का व्हाट्सएप अकाउंट हैक, श्रीलंका के हैकर...

वहीं डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा- हमारा संकल्प है कि हम उत्तर प्रदेश से गुंडे माफिया और अपराधियों को खत्म करेंगे. अभी अभी घटना हुई है, जैसे ही पूरा विवरण आएगा उसे साझा करें. कोई भी ऐसा अपराधी जो अपराध करेगा वो प्रदेश में खुला नहीं घूमेगा. उत्तर प्रदेश कानून के माध्यम से सजा दिलाने में उत्तर प्रदेश पहले नंबर पर है. उत्तर प्रदेश में कोई भी अपराधी अपराध करके बच नहीं पाएगा.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *