बनभूलपुरा हिंसा में वांटेड की संपत्ति कुर्की शुरू_मौके पर पुलिस प्रशासन..Video

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। शहर में 8 फरवरी को हुई भारी हिंसा में अब तक 44 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया जा चुका है वहीं आज पुलिस प्रशासन द्वारा बड़ी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है । पुलिस द्वारा वांछित बताये जा रहे बनभूलपुरा उपद्रव में शामिल अब्दुल मलिक और बेटे की संपत्ति की कुर्की की जा रही है। इसके लिए पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद है।

बनभूलपुरा दंगे में वांछित अब्दुल मलिक और उसके बेटे अब्दुल मोईद के लाइन नंबर-08 बनभूलपुरा स्थित घर की कुर्की की जा रहा है। मौके पर हरबंस सिंह एसपी सिटी हल्द्वानी, संगीता सीओ लालकुआं, सचिन तहसीलदार हल्द्वानी, डी०आर०वर्मा प्रभारी निरीक्षक लालकुआं, नंदन सिंह रावत, थानाध्यक्ष कालाढूंगी समेत पुलिस तथा प्रशासन की टीमें मौजूद है।

यह भी पढ़ें 👉  CM केजरीवाल 50 दिन बाद जेल से रिहा_निकलते ही बड़ा बयान..Video

कुमाऊं के मुख्य शहर हल्द्वानी जहां 8 फरवरी को थाना बनभूलपुरा इलाके में भीषण हिंसा का मंज़र देखा गया। अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस फोर्स के ऊपर पथराव और जानलेवा हमला किया गया। इस दौरान उपद्रवियों ने बनभूलपुरा पुलिस स्टेशन को आग के हवाले कर दिया वहां खड़े तमाम वाहनों को जला दिया गया। इसके बाद प्रशासन को शूट एट साइट के आर्डर जारी करने पड़े। जिसमें 6 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : पीएनबी के एटीएम में लगी भीषण आग_जल गई ATM मशीन..Video

पुलिस ने इस मामले में वांछित अभियुक्तों की धर पकड़ जारी रखते हुए शिकंजा कसना शुरू दिया है अब तक हल्द्वानी हिंसा मामले में 44 उपद्रवियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। आज दीवारों पर फरार घोषित हो चुके 9 वांटेड लोगों के पोस्टर चस्पा किये गए।

वही आज पुलिस प्रशासन ने वांछित अभियुक्त के खिलाफ अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई शुरू कर दी। आज बनभूलपुरा के लाइन नंबर आठ में अब्दुल मलिक और बेटे की संपत्ति कुर्की की कार्रवाई देर रात तक जारी रही। इस कार्रवाई में पुलिस ने घर के खिड़की दरवाजे तक उखाड़ डालें।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस उपमहानिरीक्षक योगेंद्र सिंह रावत ने किया नैनीताल पुलिस लाइन का वार्षिक निरीक्षण

मास्टर माइंड और मुख्य आरोपी बताये जा रहे अब्दुल मलिक को पकड़ने में नाकाम नैनीताल पुलिस ने शुक्रवार देर रात तक वांटेड घोषित मलिक और बेटे मुईद की संपत्ति कुर्क की कार्यवाही जारी रखी। अब अन्य फरार आरोपियों की संपत्ति पर भी शनिवार को प्रशासन द्वारा कुर्की की कार्रवाई अमल में लाई जा सकती है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *