नगरपालिका के नए ई.ओ.,आई.ए.एस.राहुल ने शुरू की शहर सफाई और आर्थिकी बढ़ाने की जुगत

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखण्ड के नैनीताल में नगर पालिका ने शहर की नालियों में अटके मलुवे को हटाने का काम शुरू करते हुए 85 कुंटल मलुवा निकाला। अधिशासी अधिकारी(ई.ओ.)राहुल आनंद ने कहा कि जो लोग सड़क में मलुवा फेंक रहे हैं वो न फैंकें अन्यथा उनपर सख्त कार्यवाही हो जाएगी।


नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी आई.ए.एस.राहुल आंनद की पहल पर शहर में जगह जगह लगे मलुवे के ढेर को साफ करने की शुरुवात कर दी गई है। इसके अंतर्गत आज पहले दिन पालिका कर्मचारियों के गैंग ने शहर के अलग अलग स्थानों से कुल 85 कुंटल मलुवा निकालकर एक जगह एकत्रित किया। सफाई अभियान चलाकर मलुवा मस्जिद चौराहा, ए.टी.आई.रोड, चीना बाबा, पंत पार्क, बी.डी.पाण्डे, बड़ा बाजार, तल्लीताल बाजार और कई क्षेत्रों में मलुवा हटाने का काम किया।

यह भी पढ़ें 👉  CBSE बोर्ड ने जारी किया 12वीं का रिजल्ट_ऐसे चेक करें नतीजे

उन्होंने कहा कि जगह जगह मलवे के ढेर पड़े हुए हैं, जिससे पालिका के सफाई कर्मचारियों को सफाई करने में दिक्कते आ रही थीं। उन्होंने लोगो से अपील की है कि जो भी निर्माण काम कर रहे है और मालवा रोडो पर छोड़ रहे हैं वो ऐसा न करके मलुवे का सही निस्तारण करें। उससे लोगों के साथ साथ पालिका का काम भी बढ़ रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  बद्रीनाथ धाम के कपाट खोले गये,पावन पल के साक्षी बने हजारों श्रद्धालु..

ई.ओ.राहुल ने कहा कि पालिका की आर्थिक स्थिति अभी ठीक नहीं है। इसे सुधारने के लिए उन्होंने कई विभागों की आर.सी.काटी है, साथ ही कई अन्य योजनाएं बनाई है, जिसके बाद पालिका के कर्मचारियों के वेतन सहित अन्य सम्बंधित समस्याओं का निस्तारण कर इस गैप को जल्द भरने प्रयास किया जाएगा।

वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *