वित्त मंत्री सीतारमण के पति का बड़ा बयान_देश में दोबारा चुनाव नहीं होंगे..

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के पति और अर्थशास्त्री परकला प्रभाकर ने लोकसभा चुनाव से पहले बड़ी टिप्पणी की है।

उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, अगर 2024 में दोबारा यही सरकार बनती है तो उसके बाद फिर कभी चुनाव नहीं होगा. अब ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को कांग्रेस पार्टी की तरफ से शेयर किया गया है।

हालांकि परकाला प्रभाकर पहले भी मौजूदा सरकार पर कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं.

परकला प्रभाकर ने पत्रकार दीपक शर्मा को हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जिसमें प्रभाकर ने मौजूदा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा..

यह भी पढ़ें 👉  BJP के उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम की कार का हुआ एक्सीडेंट_TMU में एडमिट...

“ऐसी संभावना है कि अगर यही सरकार दोबारा सत्ता में आती है तो फिर आप एक और चुनाव की उम्मीद मत कीजिए. इसके बाद चुनाव होगा ही नहीं. देश का संविधान और नक्शा पूरी तरह से बदल जाएगा. इसको पहचान भी नहीं सकते. आप लाल किले से नफरत की बातें सुनेंगे. जो बहुत ही खतरनाक है. जो आज मणिपुर में हो रहा है वह कहीं भी हो सकता है. किसानों और लद्दाख जैसा हाल पूरे देश में होने वाला है.”

यह भी पढ़ें 👉  दिल्ली के स्कूलों में बम रखे जाने की धमकी,खाली कराये गये स्कूल

पहले भी सरकार पर कई आरोप लगा चुके हैं।

इससे पहले प्रभाकर नोटबंदी, महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर कई बार सरकार को घेर चुके हैं. इसके अलावा परकला प्रभाकर ने हाल ही में इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर कहा था यह सिर्फ देश का सबसे बड़ा घोटाला नहीं बल्कि दुनिया का सबसे स्कैम है. इसके अलावा परकला प्रभाकर ने साल 2019 में द हिंदू अखबार में प्रकाशित एक लेख में सरकार को आर्थिक मोर्च पर भी सलाह दे चुके हैं. उन्होंने कहा था अर्थव्यवस्था को मुश्किल हालात से बाहर निकालने के लिए भाजपा को पीवी नरसिम्हा राव-मनमोहन सिंह की आर्थिक नीति को अपनाना चाहिए.

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रीम फैसला : EVM-VVPAT से जुड़ी याचिकाएं खारिज_ शिकायत पर होगी EVM की जांच..

देश की केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के पति हैं प्रभाकर

वित्त मंत्री के पति परकला प्रभाकर जाने-माने अर्थशास्त्री हैं. वह साल 2014 से 2018 तक आंध्र प्रदेश सरकार कैबिनेट रैंक की सेवाएं दे चुके हैं. और कम्युनिकेशंस एडवाइजर भी रहे हैं. उन्होंने JNU से MA और  एम.फिल. किया. प्रभाकर ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से साल 1991 में PhD की. 2008 में प्रजा राज्यम पार्टी के प्रवक्ता के रूप में कार्य कर चुके हैं. उन्होंने ‘द क्रुक्ड टिम्बर ऑफ न्यू इंडिया’ नाम की किताब भी लिखी है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *