SSP मीणा का एक्शन_हल्द्वानी में माहौल खराब करने वाले ये पांचों सलाखों के पीछे..Video

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी में शहर की सड़कों पर अराजकता फैलाकर माहौल खराब करने वाले हुडदंगियों को पुलिस ने सबक सिखाते हुए सलाखों के पीछे डाल दिया है।

दरअसल बुधवार देर रात स्कूटी सवार दो लड़कियों को सरे राह चलते कार सवार युवकों ने परेशान किया। खुलेआम जमकर हुड़दंग मचाया और गलत कमेंट भी पास किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। दो वाहनों में सवार यह यह युवक इस कदर बेकाबू थे की कार की खिड़कियों से बाहर लटक रहे थे एक युवक तो गिरते गिरते बचा। वहीं सड़क से गुजर रही लड़कियों को गलत कमेंट और इशारे भी करते वीडियो में दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई हल्द्वानी पुलिस ने इन लिमिट क्रॉस करने वाले युवकों की तलाश शुरू कर दी। वही हल्द्वानी निवासी युवती ने इन कार सवार हुड़दंगियों की पुलिस में शिकायत भी दी।

पुलिस ने तत्काल जांच पड़ताल करते हुए सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

सलाखों के पीछे डाले गए आरोपियों में नरेंद्र बिष्ट निवासी पंचायत घर,रोहित तिवारी निवासी पंचायत घर रामपुर रोड, पंकज रावत निवासी धन मिल फ्रेंड्स कॉलोनी अमन कपूर निवासी तीन पास बाईपास शिव की बिहार बरेली रोड है।आरोपियों में एक नाबालिग भी बताया जा रहा है।

एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि इस मामले में अराजकता फैलाने वालों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उन्होंने शहर में अराजकता फैलाने वालों को साफ संदेश देते हुए कहा कि गुंडागर्दी या माहौल खराब करने वाले लोगों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा तत्काल सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

ये आरोपी सलाखों के पीछे

एफआईआर नंबर 307/24 u/s 78/79/126(2) 3(5)BNS

1.नरेंद्र बिष्ट पुत्र गोपाल सिंह बिष्ट निवासी पंचायत घर कालीपुर रामपुर रोड हल्द्वानी,
2.रोहित पुत्र विनोद कुमार तिवारी निवासी उपरोक्त,
3.पंकज पुत्र राम सिंह रावत निवासी धानमिल फ्रेंड्स कॉलोनी हल्द्वानी,
4.अमन कपूर पुत्र महेश कपूर निवासी तीनपानी बायपास शिव कुंज बिहार बरेली रोड हल्द्वानी

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *