(रुद्रपुर) इस बात को लेकर बढ़ा आपसी विवाद.. गदरपुर के सरकारी डॉक्टर के खिलाफ थाने पहुंचे एसीएमओ.. रिपोर्ट दर्ज

ख़बर शेयर करें

ऊधम सिंह नगर : ऊधम सिंह नगर के गदरपुर सीएचसी अधीक्षक डॉ. संजीव सरना और अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी के बीच उपजा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।

एसीएमओ हरेंद्र मलिक ने सीएमओ दफ्तर में हंगामा करने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में पंतनगर थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस ने गदरपुर सीएचसी अधीक्षक डॉo संजीव सरना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है… पुलिस को सौंपी गई तहरीर में एसीएमओ हरेंद्र मलिक ने कहा है कि 16 सितंबर की सुबह साढ़े 11 बजे डॉ. संजीव सरना ने उनको कार्यालय में रुकने के लिए कहा,

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद ख़बर : देश के लिए कुर्बान हो गया उत्तराखंड का एक और जवान,शादी की तैयारी चल रही थीं..

लेकिन जैसे ही वह कार्यालय पहुंचे तो उनके द्वारा उनसे किसी भी प्रकार की कोई भी बात नहीं की गई और कोविड वैक्सीनेशन के लिए वह फील्ड में चले गए. उन्हें सोशल मिडिया के माध्यम से पता चला कि डॉ. संजीव सरना ने उनको मारने की धमकी दी है। थाना पंतनगर पुलिस ने तहरीर के आधार पर डॉ. संजीव सरना के खिलाफ धारा 504, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जाच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : शादी से इंकार पर प्रेमी ने पुलिस चौकी में गटका ज़हर_मौत..

एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि एसीएमओ हरेंद्र मलिक की तहरीर पर सीएचसी गदरपुर के अधीक्षक संजीव सरना के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच सिडकुल चौकी इंचार्ज सुरेंद्र सिंह को सौंपी गयी है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

बाइट- ममता बोहरा — एसपी सिटी

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *