बड़ी खबर : आबकारी विभाग के सिपाही ने रोडवेज परिसर में खुद को गोली से उड़ाया..जाने कहा का है मामला..

ख़बर शेयर करें

आज़मगढ़ उत्तर प्रदेश आज़मगढ़ में रोडवेज परिसर में रविवार की रात करीब 8:30 बजे आबकारी सिपाही ने सर्विस रायफल से अपने सिर में गोली मार ली। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृत सिपाही के पास मिले परिचय पत्र से उसकी पहचान अभिषेक पांडेय निवासी अयोध्या के रूप में हुई है. वर्तमान में उसकी तैनाती वाराणसी में थी. पुलिस के अनुसार, अयोध्या में पकड़ी गई अवैध शराब के आरोपियों ने सिपाही का नाम बताया था. वहीं एसपी आजमगढ़ सुधीर कुमार सिंह के अनुसार बताया की सिपाही दो दिन से लापता था।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक देर शाम लगभग साढ़े आठ बजे रोडवेज परिसर में वह बस से उतरने के बाद टहल रहा था। इसी बीच सर्विस राइफल से अपने सिर में गोली मार लेता है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि सिपाही के पास मिले कागजात के मुताबिक परिचय पत्र पर अभिषेक पांडेय लिखा है। उसी के नाम से सर्विस राइफल भी जारी की गई थी। वह वाराणसी में तैनात था। उन्होंने बताया कि सिपाही अयोध्या के लिए जा रहा था। फिलहाल उसका पता स्पष्ट नहीं है लेकिन कुछ लोगों ने बताया कि वह अयोध्या का ही निवासी है। घटना के बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है। परिजनों के आने पर ही पूरी स्थिति स्पष्ट होगी। एसपी ने कहा कि मामला आत्महत्या का है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  लड़के ने 8 बार भाजपा को वोट डाला..Video वायरल_EC का बड़ा एक्शन..

शराब तस्करों ने आबकारी सिपाही का लिया था नाम

मृत सिपाही का नाम करोड़ों रुपये की शराब तस्करी से जुड़ रहा है। अरनाई पुलिस के अनुसार अयोध्या में शनिवार को पकड़े गए शराब तस्करों ने सिपाही अभिषेक पांडेय का भी नाम लिया था। अरनाई पुलिस के अनुसार इस मामले में रविवार को भी कई स्थानों पर एसटीएफ के साथ दबिश दी गई। वहीं आजमगढ़ के एसपी के अनुसार सिपाही सर्विस राइफल के साथ दो दिन से लापता था।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव : पांचवें चरण की वोटिंग शुरू,दांव पर बड़े चेहरों की किस्मत..

अरनाई थाने के प्रभारी निरीक्षक रामाश्रय राय के मुताबिक अभिषेक पांडेय पहले अयोध्या जिले में ही तैनात था। बाद में उसका ट्रांसफर वाराणसी हो गया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया की एसटीएफ की टीम ने शनिवार को अयोध्या में करोड़ों रुपये की अवैध शराब के साथ पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपियों ने आबकारी सिपाही का नाम बताया था। रविवार को आबकारी सिपाही की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी गई। पुलिस इस रैकेट से जुड़े अन्य सदस्यों को भी खोज रही है।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव : पांचवें चरण की वोटिंग शुरू,दांव पर बड़े चेहरों की किस्मत..

एसपी आजमगढ़ सुधीर कुमार सिंह ने बताया की जांच के दौरान पता चला है कि सिपाही अभिषेक पांडेय दो दिन से लापता था। मृत सिपाही के पैकेट से अंबेडकर नगर से आजमगढ़ तक का टिकट मिला है। वह सर्विस रायफल लेकर कैसे यहां चल रहा था। एसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *