नैनीताल – SSP ने स्टेक होल्डरों के साथ किया मंथन,हाईकोर्ट में रखेंगे ये ट्रैफिक प्लान

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में नैनीताल की यातायात व्यवस्था और पार्किंग को व्यवस्थित करने के उच्च न्यायालय के निर्देशों के अंतर्गत पुलिस और शहर के स्टेक होल्डरों के बीच सोमवार को एक बार फिर से वार्ता रखी गई। इसमें जिला प्रशासन और पुलिस कप्तान की टीम ने सभी स्टेक होल्डरों के सुझाव लेकर न्यायालय के सामने एक सुव्यवस्थित प्लान रखने की तैयारी की है।


नैनीताल क्लब सभागार में हुई इस आम बैठक में नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष मुकेश जोशी मंटू ने कहा की यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाने के लिए तल्लीताल क्षेत्र में पार्किंग बनाई जा सकती है, कहा कि शहर में जहाँ जगह मिले वहा छोटी छोटी पार्किंग बनानी चाहिए। होटल एसोशिएसन के अध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने कहा की जो जगह खाली है वहां छोटी छोटी पार्किंग बनाने की अनुमाती दी जाए, क्योंकि जब भी शहर में जाम की समस्या होती है, तो होटल वालों को आरोपी बताया जाता है। कहा की यातायात व्यवस्था और पार्किंग की व्यवस्था को लेकर होटल एसोसिएशन ने हमेशा ही बढ़-चढ़कर काम किये हैं। जनहित याचिका दाखिल करने वाली अधिवक्ता श्रुति जोशी ने कहा की उन्हें, पार्किंग को लेकर जो भी सुझाव मिले हैं, वो पी.आई.एल.रिपोर्ट के साथ न्यायालय को दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा में आस्था का सैलाब,यमुनोत्री में भारी हुजूम से ऐसा जाम_हैरान करने वाला Video


एस.एस.पी.प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि उच्च न्यायालय के निर्देश के बाद जिला प्रशासन के साथ एक बैठक कर रिपोर्ट हाई कोर्ट को सौंपी गई है जिसमे हाई कोर्ट के आदेश के आधार पर आगे कार्य किया जाएगा।
बैठक में होटल एसोसिएशन के महासचिव वेद साह, प्रदीप, अमरजीत सिंह, त्रिभुवन फर्त्याल, तल्लीताल व्यापार मंडल के अध्यक्ष मारुती ननंद साह, दिनेश कर्नाटक, रईश खान, अमरप्रीत सिंह आनंद, विक्की रौठर, राजेश वर्मा, मनोज साह जगाती, नवीन जोशी, नितिन कार्की, मनोज जोशी, रुचिर साह, भूपेंद्र सिंह बिष्ट, पुनीत टंडन, पंकज तिवारी, प्रवीण शर्मा, गोविन्द सिंह, सय्यद नदीम, विक्रम रावत, धर्मेंद्र साह समेत कई लोग मौजूद थे। एस.एस.पी.प्रहलाद नारायण मीणा, एस.डी.एम.प्रमोद कुमार, ईओ राहुल आनंद, कोतवाल धर्मवीर सोलंकी, थानाध्यक्ष रमेश बोहरा, सी.ओ.विभा दीक्षित, टी.आई.आदेश कुमार व अन्य लोग मौजूद रहें।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *