नैनीताल : रोंगटे खड़े कर देगा ये वीडियो – नागराज के मुंह को चबा गया शख़्स,भेजा गया जेल

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

लालकुआं – हल्द्वानी : सरेआम एक शख़्स द्वारा सांप को चबाकर थूकने का खतरनाक और बेहद रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जनपद नैनीताल के लालकुआं कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है.


वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक किस तरह से पहले सांप को अपने हाथों से पकड़ता है और उसका मुंह पकड़ कर मुंह सीधे अपने मुंह में डालकर उसको चबा जाता है इस दौरान लोग चिल्लाते हुए इसको ऐसा नहीं करने से मना भी कर रहे हैं लेकिन युवक नशे की हालत में सांप को चबा जाता है. लोगों का कहना है कि युवक नशेड़ी प्रवृत्ति का है.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : भीषण सड़क हादसा_कार की टक्कर से दो बाइक सवारों की दर्दनाक मौत>Video

अपडेट

ऊत्तराखण्ड के लालकुआं में एक अमानवीय घटना में युवक ने जिंदा सांप को पकड़कर मुंह से चबा दिया और फिर उसपर कोल्ड ड्रिंक डालकर चूस दिया।


नैनीताल जिले में लालकुआं की नगीना कॉलोनी में पिछले दिनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो गया। वीडियो में इस क्रीम बेचने वाला एक युवक जिंदा सांप को मुंह से काटकर खाता दिखा। शख्स ने सांप का मुंह तो थूक दिया लेकिन लोगों के उकसाने पर उसपर कोल्ड ड्रिंक डालकर चाटता दिखा।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : रिज़ॉर्ट में कुमाऊँ आयुक्त की छापेमारी में मिले वन्यजीव के अवशेष,मिली कई खामियां

बताया जा रहा है कि शनिवार को लालकुआं की नागिन कॉलोनी में अतिक्रमण ध्वस्त हो रहा था जिसमें आरोपी युवक का घर भी आ गया। आइस क्रीम का काउंटर लगाने वाले आरोपी युवक ने अपनी दुकान के समीप सांप देखा तो उसे झपटकर पकड़ लिया। युवक नाएशे में था जिज़के चलते उसने सांप को चबा दिया। इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : नीती घाटी में ज़बरदस्त बर्फबारी से बढ़ी लोगों की मुश्किलें..Video

वीडियो वाइरल हो गया और उसकी बढ़ती रफ्तार को देखते हुए वन विभाग ने लालकुआं कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद वन विभाग और पुलिस हरकत में आए और बिहार मूल के इस शराबी युवक को आज गिरफ्तार कर लिया गया। युवक की अमानवीयता को देखकर हर कोई हैरान रह गया।

वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

1 thought on “नैनीताल : रोंगटे खड़े कर देगा ये वीडियो – नागराज के मुंह को चबा गया शख़्स,भेजा गया जेल

  1. बस लोगों को वीडियो बनाने से फुरसत मिले तभी तो उसआदमी को रोकेंगे ।।। अजकल तो वीडियो बनाने से लोगो का मनोरंजन जो हो रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *