नैनीताल : हादसे में डॉक्टर गौरव की असमय मृत्यु पर चिकित्सकों ने रखा मौन,सरकार से की मांग

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखण्ड में नैनीताल के चिकित्सकों ने अपने साथी की आकस्मिक मृत्यु का शोक मनाते हुए बी.ड़ी.पाण्डे अस्पताल में मौन रखकर सेवा की। चिकित्सकों ने सरकार से चुनाव ड्यूटी में मौत होने पर दिए जाने वाले मानक अनुसार परिवार की मदद करने को कहा है।


नैनीताल के बी.ड़ी.पाण्डे अस्पताल में चिकित्सकों ने शुक्रवार को रामगढ़ के गागर में हुए कार हादसे में अपनी जान गंवाने वाले डॉक्टर गौरव कांडपाल की असमय मृत्यु पर शोक व्यक्त किया। चिकित्सकों ने रामगढ़ के सी.एच.सी.सेंटर के प्रभारी डॉक्टर गौरव कांडपाल की असमय मौत पर शोक सभा का आयोजन कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : आसमान से बरसी राहत_अब बुझेगी जंगलों की आग,बारिश शुरू..

बता दें कि शुक्रवार दोपहर, गौरव लोकसभा चुनाव ड्यूटी के लिए रामगढ़ से हल्द्वानी के लिए निकले थे, जब अचानक उनकी हुंडई आई10 कार संख्या यू.के.04 ए.जे.3301 अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने गौरव को खाई से गंभीर हालात में निकाला और उन्हें हल्द्वानी हायर सेंटर भेजा। घायल गौरव ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के पूर्व DGP की बढ़ी मुश्किलें_12 साल बाद चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी


आज अस्पताल में चिकित्सा सेवा से जुड़े सभी लोग एकत्रित हुए और उन्होंने सरकार से गौरव के परिवार को चुनाव ड्यूटी के दौरान मौत होने के मानकनुसार मदद करने की मांग की। इस दौरान वरिष्ठ फिजिशियन डॉक्टर एम.एस.दुगताल व अन्य डॉक्टर, नर्स व कर्मचारी मौजूद रहे।

वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *