Nainital : 14 साल बाद STF के फंदे में फंसा चाचा का हत्यारा_नाम बदला,भतीजा एक चूक कर गया…

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : अपने ही चाचा की हत्या के बाद फरार हुए भतीजे को उत्तराखंड एसटीएफ ने आखिरकार 14 साल बाद गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक प्रकाश पंत नाम के इस व्यक्ति ने भूमि विवाद के चलते 14 साल पहले नैनीताल में दिनदहाड़े अपने ही सगे चाचा दुर्गा पंत की गोली मारकर हत्या कर दी थी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था।

पुलिस लगातार इसकी तलाश में जुटी रही. आरोपी ने पुलिस से बचने के लिए देश के कई शहरों को ठिकाना बनाया और आखिरी में हरियाणा के फरीदाबाद में नाम बदलकर रहने लगा. पुलिस के मुताबिक अब प्रकाश पंत की पहचान ओमप्रकाश के नाम से है जोकि अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बल्लभगढ़ में रह रहा था. नैनीताल पुलिस भी आरोपी की तलाश में सालों तक जुटी रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : बनभूलपुरा हिंसा के 107 आरोपियों के खिलाफ UAPA के तहत कार्रवाई..

इस मामले में जब पुलिस को ये पता चला था कि आरोपी नेपाल भाग गया है तो नैनीताल पुलिस ने भी खोजबीन बंद कर दी थी, लेकिन एसटीएफ लगातार इसकी तलाश में जुटी रही. आरोपी की एक गलती ने उसे अब सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. दरअसल, आरोपी प्रकाश पंत ने अपनी पत्नी को अपने पुराने फोन से कॉल किया था. जिससे एसटीएफ को आरोपी के बारे में पता चल गया था।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : प्रशासन की पर्यटकों को गुमराह मुक्त रखने की मुहिम_अवैध होटल को किया नोटिस,चालान और सील

इसके बाद एसटीएफ की टीम हरियाणा के फरीदाबाद जिले में पहुंची और एक लाख के ईनामी प्रकाश पंत उर्फ ओमप्रकाश को अरेस्ट कर जेल भेज दिया. वहीं एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया कि एसटीएफ की लिस्ट में अभी कई और भी फरार ईनामी हैं. जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *