हल्द्वानी में लाखों की स्मैक के साथ पकड़े गए मुरादाबाद के तस्कर

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी पुलिस को नशे के खिलाफ ऑपरेशन में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है बनभूलपुरा पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से 156 ग्राम स्मैक को बरामद किया है.

एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर चोरगलिया रोड लाल मस्जिद के पास चेकिंग अभियान चलाया गया इस दौरान दो व्यक्ति रोड के किनारे खड़े थे जब पुलिसकर्मियों ने उनको रोकने की कोशिश की तो दोनों भाग खड़े हुए जहां पुलिस ने पीछा करते हुए पकड़कर जब उसकी तलाशी ली गई तो दोनों के पास से 156 ग्राम स्मैक बरामद की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : दो पक्षों में झगड़े के दौरान पुल से नीचे गिरा शख़्स,हालत नाज़ुक..Video वायरल

पूछताछ में आरोपियों ने बताएं कि उसका नाम जुनेद पुत्र मोहम्मद हाफिज निवासी मुरादाबाद जबकि दूसरे व्यक्ति का नाम मोहम्मद विलास पुत्र अब्दुल कासिम निवासी मुरादाबाद का रहने वाला है पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह काफी दिनों से हल्द्वानी उसके आसपास के क्षेत्रों में स्मैक की तस्करी कर रहे हैं अवैध स्मैक को वह उत्तर प्रदेश बरेली से लेकर हल्द्वानी और आसपास के पहाड़ी इलाकों में सप्लाई करने लाए थे.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : बेखौफ तस्करों ने वन गश्ती दल पर झोंका फायर,वनकर्मी घायल..

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि स्मैक बरेली निवासी इरफान नाम के बड़े स्मैक सप्लायर इरफान नाम के व्यक्ति से लेकर हल्द्वानी आए थे. एसएसपी ने कहा कि पूरे मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए स्मैक पेडलर बरेली निवासी इरफान के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

मुख्य आरोपी इरफान की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी. एसएसपी ने कहा कि नशे के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है साथी जन जागरूकता अभियान के माध्यम से भी लोगों से स्मैक के काम करने वाले लोगों के संबंध में जानकारी देने की अपील की गई है जिससे कि नशे के कारोबार पर लगाम लगाई जा सके. पकड़ा गया इसमें की कीमत करीब 15 लाख रुपए के करीब बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के पूर्व DGP की बढ़ी मुश्किलें_12 साल बाद चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी

एसएसपी पंकज भट्ट ने तस्करों को गिरफ्तार करने वाली टीम को नगद इनाम देने की घोषणा की है वही गिरफ्तार अभियुक्तों का अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *