महिला थाना प्रभारी को पीटती रही प्रेमी इंस्पेक्टर की पत्नी_तमाशबीन पुलिसकर्मी Video बनाते रहे..

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक महिला और एक पुरुष पुलिसकर्मी की पिटाई का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार रकाबगंज थाने की प्रभारी महिला इंस्पेक्टर अपने प्रेमी पुलिसकर्मी के साथ कमरे में पकड़ी गईं. प्रेमी इंस्पेक्टर की पत्नी और उनके साथ कुछ लोग शक के आधार पर थाने के कमरे में पहुंचे थे. दरअसल इंस्पेक्टर की पत्नी को लंब समय से शक था कि उसके पति का अफेयर चल रहा है. इस शक के आधार पर महिला थाने में पहुंच गई।

इस दौरान उसके साथ ओर भी लोग थे. इंस्पेक्टर की पत्नी का शक सही साबित हुआ और उसका पति थाने की प्रभारी महिला इंस्पेक्टर के साथ कमरे से पकड़ा गया. गुस्से में आकर महिला ने अपने पति और प्रेमिका की पिटाई कर दी. महिला के साथ आए लोगों ने भी दोनों को जमकर पीटा. इस दौरान पति और उसकी प्रमिका सफाई देने में लगे रहे. लेकिन उनकी किसी ने नहीं सुनीं और जमकर पीटा गया।

देश में यदि आज कहीं पुलिस की नाकामी की बात चल रही है तो वह सिर्फ़ उत्तर प्रदेश की आगरा पुलिस की वजह से। आगरा में दिनदहाड़े कमिश्नर आवास, आईजी रेंज कार्यालय व जिलाधिकारी आवास के द्वारा संयुक्त रूप से घिरे हुए।

थाना रकाबगंज की महिला प्रभारी को इन्ही के सरकारी आवास में बाहरी जिले से आए कुछ लोगों द्वारा इतनी बुरी तरह मारा पीटा जाता है की देखने वालों की रूह काँप गई साथ ही सबसे बड़ी बात यह की वहाँ थाना प्रभारी की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी भी मूकदर्शक बने रहे। देखते ही देखते यह खबर पूरे राज्य में आंधी की तरह फ़ैल गई।

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक हैरान कर देने वाली इस घटना ने ना ही सिर्फ़ पूरे उत्तर प्रदेश को हिला कर रख दिया है बल्कि सोशल मीडिया साइट्स पर भी यह ख़बर छा गई है। फ़िलहाल इस घटना ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था और कानून व्यवस्था की स्थिति पर भी एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। रकाबगंज थाने की महिला इंस्पेक्टर के साथ उनके सरकारी आवास पर ही कुछ लोगों ने जमकर मारपीट की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शनिवार शाम को एक महिला कुछ युवकों को लेकर आगरा पहुंची और सीधे रकाबगंज थाना प्रभारी के आवास पर पहुंचकर धाबा बोल दिया। आरोप है कि वह अपने पति को उस महिला इंस्पेक्टर के साथ रंगे हाथ पकड़ने के लिए आई थी। आवास पर पहुंचकर महिला और उसके साथ आए लोगों ने जमकर हंगामा किया और महिला इंस्पेक्टर और अपने पति को घर से बाहर खींच लिया।

वहीं, मौके पर मौजूद पुलिस वाले उन्हें बचाने की बजाय वीडियो बनाते रहे। दोनों के साथ मारपीट की गई। महिला इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही महिला इंस्पेक्टर की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई है। वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि महिला इंस्पेक्टर और उनके मित्र को कितनी बुरी तरह बाहर खींचा गया और उनसे मारपीट की गई। महिला इंस्पेक्टर के साथ भी मारपीट की गई और उन्हें गालों पर चाटे मारे गए।

इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं। मौके पर मौजूद पुलिस वाले मारपीट रोकने की बजाय वीडियो बनाते रहे। हालांकि, सूचना मिलने पर अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया।

महिला इंस्पेक्टर के सरकारी आवास पर अभद्रता और मारपीट मामले में एक्शन

महिला इंस्पेक्टर और उसके मित्र मुजफ्फरनगर में तैनात इंस्पेक्टर के साथ मारपीट मामले में गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

सरेआम हुई मारपीट की इस घटना में पुरुष इंस्पेक्टर के हाथ में आया फ्रेक्चर आया है। महिला इंस्पेक्टर की तहरीर पर छह लोगों पुरुष इंस्पेक्टर की पत्नी ,साला और एक अन्य पर जानलेवा हमले और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यहां सबसे गौर करने वाली बात यह है कि महिला थाना प्रभारी के साथ अभद्रता पर बचाने की बजाय पुलिस कर्मियों ने वीडियो बनाना ज्यादा जरूरी समझा और अपने सीनियर अधिकारी को बचाने की बिल्कुल कोशिश नहीं की।

कर्तव्य में लापरवाही पर डीसीपी सिटी ने माना आठ पुलिस कर्मियों को दोषी…

हेड कांस्टेबल हरिकेश और विशाल और महिला थाना की रेखा का निलंबन
दारोगा सुनील लाम्बा, दारोगा देवेंद्र समेत सिपाही अंकित, पीआरवी पर तैनात सिपाही गिरीश,चालक सिपाही राजेंद्र को लाईन हाजिर किया गया है।

आगरा मे जोरदार पिटे पुरुष इंस्पेक्टर और महिला इंस्पेक्टर और पुरुष इंस्पेक्टर दोनों ही शादीशुदा है

नोएडा मे तैनात रहे दोनों इंस्पेक्टर को हुआ था एक दूसरे से प्यार ,निरीक्षक शैली राणा और पवन की प्यार की कहानी नोएडा मे शुरू हुई थी। पवन कुमार मुजफ्फरनगर तो वहीँ शैली राणा आगरा मे तैनात हैं। दोनों निरीक्षक सरकारी आवास मे कर रहे थे मिलन ,मिलन के दौरान पुरुष इंस्पेक्टर के परिजनों ने छापा मार दिया। छापे के बाद दोनों इंस्पेक्टरों की जमकर कुटाई हुई कुटाई , घटना के बाद पूरे उत्तरप्रदेश पुलिस विभाग मे मामला बड़ी चर्चाओं में है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page