आज़मगढ़ में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओ और पुलिस के बीच झड़प..चंद्रशेखर आज़ाद ने कहा उतारेंगे सत्ता का नशा

ख़बर शेयर करें

आज़मगढ़ उत्तर प्रदेश 22.DECEMBER 2020 GKM NEWS SHABAB SHEHZAD KHAN रिपोर्ट उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ में भीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शिखर और भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ झड़प और नोकझोक हो गई. जिसके बाद भीम आर्मी प्रमुख ने कहा उतारेंगे सत्ता का नशा ..भीम आर्मी कार्यकर्तओं को आक्रोश में देख माहौल बिगड़ने की आशंका को देखते हुए प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों ने कलेक्ट्रेट के समीप डेरा डाल दिया।

आजमगढ़ जिले में हो रही आपराधिक घटनाओं और दलित उत्पीड़न के मामलों के खिलाफ डीएम को ज्ञापन सौंपने चंद्रशेखर कलेक्ट्रेट पहुंचे। भीम आर्मी मुखिया की कलेक्ट्रेट में पुलिस से झड़प हो गई। इसके बाद भीम आर्मी के कार्यकर्ता भी उग्र हो गए। इस दौरान चंद्रशेखर ने तल्खी दिखाते हुए पुलिस को सत्ता का नशा उतारने तक की धमकी दे डाली। इस दौरान चंद्रशेखर अपने तेवर में दिखे उन्होंने कहा सत्ता का नशा उतारूंगा।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम योगी आदित्यनाथ की माता ऋषिकेश एम्स में भर्ती..


भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। लोकतांत्रिक व्यवस्था पूरी तरह बेपटरी हो गई है। आजमगढ़ में एक माह में दुष्कर्म सहित दलितों व गरीब तबके साथ 40 घटनाएं हुईं और पुलिस प्रशासन पूरी तरह मौन रहा.

आरोप लगाया कि तानाशाही से लोकतंत्र नहीं चलता है। मुख्यमंत्री अपने अधिकारियों व कर्मचारियों को ठीक करें। किसान आंदोलन पर कहा कि कोरोना का बहाना बनाकर सरकार ने सदन का सत्र बंद कर दिया है। किसानों की तीनों बिल वापस लेने की मांग जायज हैं। जबकि केंद्र सरकार के गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल में रैलियां कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : पीएनबी के एटीएम में लगी भीषण आग_जल गई ATM मशीन..Video


लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *