उत्तराखंड में गुरु ने मर्यादा की तार-तार,छात्रा को बनाया हवस का शिकार

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में गुरु और शिष्य का रिश्ता एक बार फिर से शर्मसार हुआ है. यहां कंप्यूटर टीचर ने नाबालिग छात्रा के साथ घर में घुसकर रेप की घटना को अंजाम दिया है. मामला पिथौरागढ़ जनपद का बताया जा रहा है, मामले में पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़ लोकेश्वर सिंह ने बताया कि एक शख्स ने थाना जाजरदेवल में तहरीर दी. उनके अनुसार 9 अगस्त की रात करीब साढ़े 12 बजे एक अज्ञात व्यक्ति उनके घर में घुस आया. घर में जब आवाज आई तो परिजनों ने एक युवक को भागते हुए देखा. जिस पर शख्स ने अपनी 15 वर्षीय नातिनी से पूछताछ की, जिसमें नाबालिग बच्ची ने बताया कि घर में घुसने वाला शख्स उसकी कंप्यूटर क्लास का टीचर है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में पॉकेट मार गैंग का भंडाफोड़,टारगेट बनाकर काटते थे जेब...

बच्ची ने बताया कि ‘अक्सर मौका पाकर कम्प्यूटर कक्ष में मेरे साथ गन्दे तरीके से छेड़खानी करते रहते थे और इस सम्बन्ध में किसी को बताने पर बदनाम करने व जान से मारने की धमकी देते थे’. उसने आगे बताया कि टीचर उससे व्हाट्सएप पर अश्लील फोटो भेजने के लिए दबाव बनाते रहते हैं।

पुलिस के अनुसार 9 अगस्त की देर रात आरोपी टीचर ने नाबालिग बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. पूरे मामले में नाबालिग के नाना ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है. जिसके बाद मामले की जांच करते हुए आरोपी मास्टर की धरपकड़ के लिए पुलिस ने टीम गठित की गई, कार्रवाई के दौरान पुलिस को कामयाबी मिली और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : बहन की हत्या के बाद युवक ने लगाई फांसी,दो मौतों से हड़कंप..

फिलहाल आरोपी के खिलाफ पुलिस ने पोक्सो समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई की है. वहीं नाबालिग छात्रा के साथ रेप की घटना को अंजाम दिए जाने को लेकर पूरे इलाके में सनसनी का माहौल है. अब ज्यादातर अभिभावक अपने बच्चों को स्कूल भेजने में भी घबरा रहे हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *