UP में शर्मनाक घटना : किशोरी को निर्वस्त्र कर दरिंदगी,वो गिड़गिड़ाती रही..हैवान वीडियो बनाते रहे

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तर प्रदेश के मेरठ से बेहद शर्मनाक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जहां पूरे देश में उबाल है ।

वही उत्तर प्रदेश का जंगलराज एक बार फिर सामने देखने को मिला है मेरठ में एक किशोरी के साथ दरिंदगी का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है. हैवानों ने किशोरी को निर्वस्त्र कर बेल्टों से पीटा और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में मणिपुर जैसी घटना सामने आई है। यहां एक किशोरी को बिना कपड़ों के चार युवकों ने दौड़ाया। मांगने पर भी युवती को कपड़े नहीं दिए। वहीं इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है।

मणिपुर में महिलाओं से बदसलूकी जैसी घटना यूपी के मेरठ में भी सामने आई है। किठौर थाना इलाके में किशोरी से दुष्कर्म के बाद उसकी पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में निर्वस्त्र किशोरी हाथ जोड़कर रोते-गिड़गिड़ाते हुए अपने कपड़े मांगती रही, लेकिन आरोपी बदसलूकी करते हुए उसकी पिटाई करते रहे।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव का दूसरा चरण :13 राज्यों की 88 सीट पर वोटिंग जारी,राहुल गांधी समेत कई दिग्गजों की किस्मत दांव पर..

वीडियो में कई आरोपी उसे लगातार गालियां और अपशब्द बोलते नजर आ रहे हैं और उससे अभद्रता कर रहे हैं. इस बीच वो बार-बार बेरहमी से उसकी पिटाई भी करते हैं. पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस को दी गयी शिकायत के मुताबिक गांव के कुछ युवकों ने दो साल पहले किशोरी का अश्लील वीडियो बनाया और उसी वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल कर उसका रेप करते रहे. वायरल वीडियो तीन महीने पुराना बताया जा रहा है. आरोपी किशोरी को नशीला पदार्थ खिलाकर जंगल में ले गए और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. यही नहीं उन्होंने किशोरी को कपड़े न पहनने के लिए मजबूर किया और उसकी बेल्टों से पिटाई की. ढाई मिनट के इस वीडियो में दरिंदों ने सारी वहशियाना हरकतें पार कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : दुल्हन ने शादी से किया इनकार,बैरंग लौटी बारात_जानिए क्यों बिगड़ी बात..

तीन महीने पहले हुई इस वारदात के बाद आरोपियों ने फिर से किशोरी को अपनी दरिंदगी की शिकार बनाना चाहा, लेकिन जब उसने इनकार कर दिया तो उन्होंने लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर 4 नामजद और 4 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इस मामले में अब तक शाकिर, आलम और पप्पू नाम के 3 आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक जांच के अनुसार आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल के जंगलों में लगी भीषण आग की चपेट में ITI बिल्डिंग..Video

वीडियो में लोग क्रूरता की सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं। किशोरी रोते हुए मुंह को छिपाती है तो वे उसको चांटे मारने हैं। वो बार-बार कपड़े मांग रही है कि लेकिन आरोपी उसे गालियां देते हुए चेहरा दिखाने को कह रहे हैं।

किशोरी को खेत से सड़क तक नग्न अवस्था में दौड़ाकर भी पीटा गया। वो गिड़गिड़ाती रही लेकिन किसी भी युवक का दिल नहीं पसीजा। इस घटना के बाद से किशोरी गुमसुम है। परिजन बेहद दुखी हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *