सनसनीखेज़ मामला पुरानी रंजिश के चलते बदमाशो ने एक परिवार पर की अंधाधुंध फायरिंग..कई घायल,इलाके में मचा हड़कम्प..जाने पूरी खबर

ख़बर शेयर करें

रविवार की सुबह बुलंदशहर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां करीब दो दर्जन बदमाशों ने एक परिवार के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी है। हमले में परिवार को मिला सरकारी गनर भी घायल हो गया है। इसके अलावा वहां से गुजर रहे एक गांव के युवक को भी गोली लग गई है। चारों को गंभीर हालत में ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

बुलंदशहर जिले के ककोड़ थाना क्षेत्र में स्थित धनोरा गांव में देने वाले धर्मपाल और अमित के बीच करीब 12 सालों से रंजिश चल रही है। इस रंजिश के कारण दोनों परिवारों में अभी तक कई लोग मर चुके हैं। गांव में काफी बार पंचायत में यह मुद्दा उठा भी था। लेकिन फिर भी इनकी रंजिश खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव : पांचवें चरण की वोटिंग शुरू,दांव पर बड़े चेहरों की किस्मत..

बीते 21 मई 2020 को धर्मपाल के पिता कालीचरण का दिनदहाड़े मर्डर हो गया था। इस मामले में पुलिस ने अमित और सोनू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने धर्मपाल की जान को खतरा समझते हुए सरकारी गनर दे दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह धर्मपाल अपने बेटे संदीप और गनर के साथ जेवर की तरफ आ रहे थे। उसी दौरान रास्ते में उनकी गाड़ी के सामने करीब 10 बाइक पर 2 दर्जन बदमाश आ गए और अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया। इस हमले में धर्मपाल और उसके बेटे समेत गनर को गोली लगी है। इसके अलावा वहां से गुजर रहे एक गांव के व्यक्ति को भी गोली लगी है। चारों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने गोली लगने से घायल चारों को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में एडमिट करवाया है।

यह भी पढ़ें 👉  लड़के ने 8 बार भाजपा को वोट डाला..Video वायरल_EC का बड़ा एक्शन..

वहीं दूसरी ओर इस मामले से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलने के बाद गाजियाबाद के एसएसपी संतोष कुमार सिंह अपनी पूरी टीम के साथ मौका-ए-वारदात स्थान पर पहुंच गए हैं। पुलिस पूरे मामले का जायजा ले रही है। इसके अलावा बुलंदशहर के बाहर निकलने वाले अधिकतर मार्गो को सील कर दिया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *