हल्द्वानी में 11 को यहां जनता से मुख़ातिब होंगे ग्रह मंत्री अमित शाह.. बदलेगी सियासी फ़िज़ा ?

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 : देश के गृहमंत्री अमित शाह 11 फरवरी को दोपहर एक बजे हल्द्वानी रामलीला मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश रावत ने बताया गृह मंत्री की रैली को सफल बनाने लेकर पार्टी संगठन ने तैयारियां शुरू कर दी है।

रावत ने बताया कि रैली के लिए विधानसभा स्तर पर पार्टी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी जा रही है। रैली को सफल बनाने के लिए जिलेभर से पार्टी कार्यकर्ता हल्द्वानी पहुंचेंगे। अमित शाह हल्द्वानी में प्रत्याशी जोगेन्द्र पाल सिंह रौतेला के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान आसपास की विधानसभा के लोग वर्चुअल माध्यम से भी रैली से जुडेंगे। जोगेन्द्र रौतेला व वरिष्ठ भाजपा नेता तरुण बंसल ने बताया कि रैली की सफलता के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : जंगल की आग से बचकर निकला विलुप्तप्राय सिराउ- Exclusive Video

आपको बताते चलें कांग्रेस का गढ़ रही कुमाऊं की हल्द्वानी विधानसभा सीट पर इस समय कांग्रेस के उम्मीदवार सुमित ह्रदयेश और भाजपा से प्रत्याशी जोगिंदर पाल सिंह रौतेला के बीच कांटे की टक्कर है मतदान से 2 दिन पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का दौरा कितना फर्क डाल पाएगा हल्द्वानी के नतीजों पर यह तो 10 मार्च को ही पता चलेगा, लेकिन एक बात तय है कि चुनाव से पहले होने वाली बड़े लीडरों की रैलियां हवा का रुख बदल भी देती है चुनावी विश्लेषकों की राय के मुताबिक अमित शाह भाजपा के चाणक्य है और उनके अंदर वो कुव्वत है , अगर फ़िज़ा बदलती है तो हल्द्वानी ही नही पूरे कुमांऊ की विधानसभा सीटों पर सियासी दलों के गड़ित बिगड़ और बदल भी सकते है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *