हल्द्वानी : दर्दनाक सड़क हादसों में दो मौत,तेज़ रफ़्तार सफारी की टक्कर से गयी युवती की जान

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी : होली के त्योहार के दिन दुःखद ख़बर सामने आ रही है होली पर्व की खुशियों के बीच दुखद खबर भी सामने आई है यहां शहर में अलग-अलग सड़क हादसों में एक युवक और एक युवती की मौत हुई है जबकि पांच लोग घायल हुए हैं। पुलिस के मुताबिक शहर के देवलचोड़ सेंट लॉरेंस स्कूल के पास भयंकर एक्सीडेंट हुआ है। जिसमे इनोवा कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है जहां चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है।

आज शहर में हुए सड़क हादसों में एक युवती और एक व्यक्ति की दर्दनाक़ मौत हो गयी।आपको बताते चलें आज शहर में कई छुटमुट एक्सीडेंट हुए , जिसमे एक देवलचोड़ सेंट लॉरेंस स्कूल के पास भयंकर एक्सीडेंट हुआ है। जिसमे इनोवा का आगे पूरा डैमेज हुआ है।

इधर हल्द्वानी के कमलुआगंजा स्थित रिलायंस मॉल के पास दो गाड़ियों में हुई भिड़ंत जिसमें एक व्यक्ति की मृत्यु और तीन व्यक्ति घायल बताए जा रहे हैं जिनको लोगों से प्राप्त सूचना के बाद डायल 112 ने तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं : धोखाधड़ी मामले में सर्राफा कारोबारी समेत दो अन्य गिरफ्तार

प्राप्त हो रही जानकारी के अनुसार हीरानगर केवीएम स्कूल के पास मुखानी चौराहे को जाने वाली सड़क पर अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवती की जान चली गई और दूसरी लड़की घायल बताई जा रही है। मृतक लड़की का नाम हर्षिता उम्र 22 साल बताई जा रही है।

दोपहर 1:30 बजे के करीब मुखानी स्थित केवीएम स्कूल के पास दूसरी दिशा से आ रही तेज़ रफ़्तार सफारी ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मारी, इस भीषण भिड़ंत में स्कूटी पूरी तरीके से डैमेज हो गई ,इस हादसे में हर्षिता वर्मा की दर्दनाक़ मौत हो गई और वहीं साथ मे दूसरी लवणीय जोशी की हालत अभी नाज़ुक बताई जा रही है जोकि साईं हॉस्पिटल में एडमिट है आपको बता दें जिस सफारी गाड़ी से यह भीषण एक्सीडेंट हुआ है गाड़ी के आगे पीछे पुलिस लिखा हुआ है।

हर्षिता रामपुर रोड हल्द्वानी की रहने वाली है। उसके पिता संजीव वर्मा का मैचिंग सेंटर का काम है। बताया जा रहा है कि हर्षिता नोएडा में काम करती थी। वह होली पर घर आई हुई थी। युवती की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : नीती घाटी में ज़बरदस्त बर्फबारी से बढ़ी लोगों की मुश्किलें..Video

आत्मा झकझोर देने वाले दिल्ली के कंझावला कांड की पुनरावृति हल्द्वानी में ?

होली के दिन दिल्ली के कंझावला सड़क हादसे की तरह ही उत्तराखंड में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। एक तेज रफ्तार एसयूवी (SUV) टाटा सफारी चालक ने लड़कियों के टू-व्हीलर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। यहीं नहीं, टक्कर मारने के बाद एसयूवी चालक सड़क पर गंभीर रूप से घायल लड़की को रौंदते हुए मौके से फरार हो गया।

सड़क हादसे में एक लड़की की मौक पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरी गंभीर रूप से घायल लड़की जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। मृतका की पहचान हर्षिता वर्मा हुई है। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर एसयूवी को भी कब्जे में लिया है। सड़क हादसे के बाद आक्रोशित लोगों थाने में जमकर प्रदर्शन कर विरोध दर्ज कराया। 

जानकारी के अनुसार, बुधवार दोपहर लगभग 1:00 बजे करीब हर्षिता वर्मा अपने घर आई थी। घर में खाना खाने के बाद हर्षिता अपनी फ्रेंड नव्या को उसके घर छोड़ने दुपहिया वाहन पर जा रही थी। टू-व्हीलर सवार दोनों लड़कियां जैसे ही हीरा नगर केवीएम स्कूल के पास पहुंची तभी तेज रफ्तार टाटा सफारी ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी।  टक्कर मारने के बाद टाटा सफारी चालक बिल्कुल भी नहीं रुका। सड़क हादसे के बाद कार के आगे सड़क पर गंभीर रूप से घायल गिरी हर्षिता को कार चालक रौंदते हुए मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : 24 घंटे छापेमारी के बाद अहम सुराग और एक को हिरासत में लेकर लौटी ED की टीम

सड़क हादसे के बाद लोगों ने गंभीर रूप से घायल हर्षिता को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।आपको बता दें कि हर्षिता दिल्ली की एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है। वर्क फ्रॉम होम के चलते वह अपने घर हल्द्वाीन में थीं। हर्षिता के पिता संजीव वर्मा पेपर मिल स्वामी है। वह रूपनगर में परिवार संग रहते हैं। पुलिस ने टाटा सफारी कब्जे में ले ली है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *